जंडियाला में कोविड 19 सेंटर जल्द शुरू नही हुआ तो रोष प्रदर्शन करने के लिए होंगे मजबूर:मल्होत्रा।
May 26th, 2021 | Post by :- | 180 Views
पंजाब सरकार द्वारा फ्रंटलाइन  वारियर एलान करने के बावजूद भी जंडियाला गुरु में 18 प्लस वाले पत्रकारों को नहीं लगी वैक्सीन की डोज।

कोविड-19  वैक्सीन सेंटर जंडियाला गुरु में जल्द शुरू ना हुआ तो रोष प्रदर्शन करने के लिए होंगे मजबूर :– एडवोकेट मल्होत्रा।

जंडियाला गुरु 26 मई कुलजीत

पंजाब   सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार हलका विधायक सुखविंदर सिंह डैनी ने एलान किया था कि पंजाब सरकार द्वारा पत्रकारों को फ्रंटलाइन करोना योद्धा एलान किए जाने के कारण पत्रकार को मानावाला में करोना वैक्सीन लगाई जाएगी। लेकिन वहां पहुंचने पर जंडियाला गुरु के पत्रकारों को बेरंग ही वापस आना पड़ा। क्योंकि वहां सिर्फ 45 प्लस को ही वैक्सीनेशन की गई । इस मामले में वहां मौजूद नोडल अफसर डॉ शुभप्रीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जो वैक्सिंग 45 प्लस वालों को लगाई जा रही है, वह केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई है और जो वैक्सीन 18 प्लस को लगाई जानी है, वह पंजाब सरकार द्वारा उपलब्ध करवाई जानी है। डॉक्टर शुभप्रीत ने कहा कि पंजाब सरकार वाला पोर्टल चल नहीं रहा। जिस कारण 18 साल से ऊपर वालों को वैक्सिंग नहीं लग रही।

दूसरी तरफ जंडियाला गुरु में सिविल प्रशासन द्वारा कोई भी कोविड-19 की वैक्सीन  लगाने के लिए  सेंटर ना बनाए जाने के कारण, स्थानक लोगों को सही तरीके से वैक्सीन नहीं लग रही । इस संबंध में बात करते हुए नगर कौंसिल जंडियाला गुरु के पूर्व प्रधान एडवोकेट राजकुमार मल्होत्रा ने कहा कि जंडियाला गुरु की आबादी 35000 की है । इस करोना महामारी के भयानक समय में भी  प्रशासन ने यहा सरकारी हॉस्पिटल में चल रही वैक्सीनेशन को बंद करवा कर, यहां से 5 किलोमीटर दूर गांव बंडाला में वैक्सीनेशन सेंटर तब्दील करवा दिया है। जिससे स्थानक लोगों को वैक्सीन लगवाने में भारी मुश्किल आ रही है।  एडवोकेट मल्होत्रा ने कहा कि इस संबंध में उन्होंने एस एम ओ  मानावाला डॉक्टर सुमित सिंह से बात भी की है कि जल्द जंडियाला गुरु में वैक्सीनेशन शुरू करवाई जाए। उन्होंने कहा कि वह हल्का विधायक से भी इस संबंध में मांग करते हैं कि वह खुद  जंडियाला गुरु निवासियों की इस मुश्किल की तरफ ध्यान दें । एडवोकेट मल्होत्रा ने कहा कि अगर प्रशासन ने जंडियाला गुरु निवासियों की वैक्सीनेशन का काम एक-दो दिन में शुरू नहीं करवाया तो वह मजबूरन शहर निवासियों की इस मुश्किल को हल करवाने के लिए अपने साथियों सहित करोना नियमों का ध्यान रखते हुए  धरने पर बैठेंगे।

कैप्शन :–  एडवोकेट राजकुमार मल्होत्रा वैक्सीनेशन के संबंध में पत्रकारों से बात करते

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।