सरकार और स्वास्थ्य विभाग मिलकर कोरोना महामारी के मामले में लोगों को गुमराह कर रहे हैं: पे्रमवती गोयत
May 25th, 2021 | Post by :- | 152 Views

भिवानी। महिला कांग्रेस की ग्रामीण जिला प्रधान पे्रमवती गोयत ने कहा है कि सरकार और स्वास्थ्य विभाग मिलकर कोरोना महामारी के मामले में लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब जबकि महामारी का पूरा प्रकोप है, ऐसे में स्वास्थ्य विभाग कोरोना के गलत आंकड़े जारी कर रहा है।

इसी तरह स्वास्थ्य विभाग कोरोना से मरने वालों के आंकड़े भी सही नहीं जारी कर रहा। मीडिया के माध्यम से कोरोना को लेकर जो प्रभाव पैदा किया जा रहा है, हकीकत उसके विपरीत है। उन्होंने कहा कि हकीकत यह है कि भाजपा के नेता और प्रशासनीक अधिकारी स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर झूठे दावे कर रहे हैं। आज भी आम मरीज को आक्सीजन और अस्पताल में बैड नहीं मिल पा रहे हैं। इसी का परिणाम है कि अब गांवों में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है। पे्रमवती गोयत ने कहा कि भाजपा नेता कोरोना से मरने वालों की लाश पर राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने जो हैल्प लाईन जारी की हुई है, वो महज एक दिखावा है। इन हैल्प लाईन के माध्यम से किसी व्यक्ति को भी कोई तत्कालीन सुविधा नहीं मिली है। मीडिया में बने रहने के लिए भाजपा नेता रोजाना अस्पताल के चक्कर लगा आते हैं। कांग्रेस नेत्री ने कहा है कि आने वाले समय में जनता इन सब ज्यादतियों का हिसाब ले लेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।