पंचकूला पुलिस नें लाकंडाऊन के दौरान महिला के साथ मारपिटाई गाली गलौच करनें वालें आरोप को किया गिरफ्तार
May 25th, 2021 | Post by :- | 217 Views

पंचकूला : पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया पुलिस थाना रायपुररानी की टीम नें महिला के साथ लडाई झगडा मारपिटाई करनें वालें के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान प्रिन्स पुत्र श्याम लाल वासी रायपुररानी पंचकूला के रुप में हुई ।

                  जानकारी के मुताबिक कल दिनाक 24 मई को शिकायतकर्ता सुमन वासी रायपुररानी पंचकूला नें शिकायत दर्ज करवाई कि जब वह दिनाक 24 मई को दिन में करीब 3.00 के करीब अपनें बच्चे के साथ दवाई लेनें के लिए घर से बाहर निकली तो रास्ते में प्रिन्स नाम के व्यकित नें शिकायतकर्ता महिला के साथ रास्तें में गाली गलौच व मार-पिटाई की है । जिससे महिला को चोटें भी आई है । जिस बारे महिला नें पुलिस थाना रायपुररानी पंचकूला में शिकायत दर्ज करवाई जिस शिकायत पर उक्त आरोपी के खिलाफ धारा 323/506/188/269/270 भा0द0स0 वा 51-B डिजास्टर मैनेजमैन्ट एक्ट 2005 के तहत मामला दर्ज किया गया । जो मामलें का आगामी तफतीश करते हुए आरोपी उपरोक्त  प्रिन्स को गिरफ्तार किया गया  ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।