पंचकूला पुलिस नें के दौरान निधार्रित समय के बाद भी दुकान खोलकर लॉकडाउन की उल्लंघना करनें वालें दुकानदार को किया गिरफ्तार ।
May 25th, 2021 | Post by :- | 184 Views

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पंचकूला सहित में देश भर में कोविड-19 के सक्रमण पर नियत्रण करनें के लिए लाकडाऊन लगा हुआ है बिना जरुरतमंद की दुकानो के खोलनें पर पाबन्दी लगाई हुई है जो अब लाकडाऊन की अवधि बढ गई है जो दुकाने अब कुछ समय के लिए सम विषम प्रस्थिति में खुलनें के आदेश है । जो आज 24 मई को इन्सीडैण्ट कमाण्डर व इन्चार्ज गुरमेज सिह पुलिस चौकी सैक्टर 21 व उनकी टीम के द्वारा गस्त पडताल दौरा करते हुए सैक्टर 21 पंचकूला से आरजू सैलून दोपहर 12 बजे के बाद भी खुला पाया गया । जिसको सैलून को बन्द करवाकर सैलून मालिक के द्वारा राज्य सरकार के आदेशो की उल्लंघना करनें पर पुलिस थाना सैक्टर 05 में धारा 188/269/270 भा0द0स0 एंव डिजास्टर मैनेंजमैन्ट एक्ट 2005 के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके कार्यवाई की गई ।

गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान :- मौहम्मद हसीब पुत्र श्री इकराम वासी पीर मुच्छला सैक्टर 20 पंचकूला के रुप में हुई ।

इन्चार्ज पुलिस चौकी सैक्टर 21 पंचकूला नें कहा कि अगर कोई सम व विषम व निर्धारित समय की उल्लघना करता पाया गया तो उसके खिलाफ कडी कार्यवाई की जायेगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।