सरकारी अस्पतालों में ओपीडी पूर्ण रूप से की जाए शुरू – प्रदीप चौधरी
May 25th, 2021 | Post by :- | 338 Views
कालका (रोहित शर्मा) । कालका से कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि जिले के सरकारी अस्पतालों की ओपीडी कोविड के कारण 12 बजे के बाद बंद है। इन्हें तत्काल प्रभाव से खोला जाए और शाम तक भी ओपीडी सुविधा दी जाए। उन्होंने कहा कि ऐसे हालात में सामान्य मरीजों के सामने काफी मुसीबत है। निजी अस्पताल व डॉक्टर के पास जाने के सिवाय और कोई विकल्प भी नहीं है। इसके अलावा हरियाणा सरकार प्राइवेट अस्पतालों में आधे रेट पर मरीजों का कोरोना से इलाज करवाए।
विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के प्रभावी होते ही अस्पतालों की ओपीडी 9 से 12 बजे तक है। जिसके बाद जरनल ओपीडी के मरीजों को अन्य बीमारियों के इलाज के लिए प्राइवेट अस्पतालों में जेब कटवानी पड़ रही है। सरकार और स्वास्थ्य विभाग सरकारी अस्पतालों की ओपीडी को शाम तक शुरू करवाए और इसके लिए बेशक अलग से अस्पतालों में व्यवस्था की जाए। क्योंकि लोगों के लिए सरकारी इलाज से कम से कम आर्थिक बोझ से तो छुटकारा मिलेगा।
चौधरी ने कहा कि हरियाणा सरकार  कोरोना संक्रमित मरीजों को आधे रेट पर इलाज की सुविधा उपलब्ध करवाए। वहीं जिन मरीज़ों का महंगा इलाज हो चुका है। उनके लिए कमेटी का गठन करके उनसे वसूले फालतू पैसे वापिस लौटाए जाए। सरकार जितनी हो सके लोगों की इस बुरे दौर में मदद करें। आज लोग बीमारी के साथ-साथ बहुत सी गंभीर समस्याओं से जूझ रहे है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review