विश्वास फाउंडेशन ने डीसी पंचकूला को हैंड ओवर किए 500 आक्सीमीटर, एक हजार बैटरी सेल्स और 2050 मेडिसिन किट्स
May 24th, 2021 | Post by :- | 164 Views

 

पंचकूला 24 मई ( विजय) । विश्वास फाउंडेशन ने कोरोना महामारी के इन कठिन दिनों में सेवा कार्यों की कड़ी के चलते गुरुदेव श्री स्वामी विश्वास जी के आशीर्वाद से आज सोमवार 24 मई को पंचकूला के डीसी मुकेश कुमार आहूजा को 500 आक्सीमीटर, एक हजार बैटरी सेल्स और 2050 कोरोना मेडिसिन किट्स हैंड ओवर किए।
ये सामान विश्वास फाउंडेशन की जनरल सेकेट्ररी साध्वी नीलिमा विश्वास, साध्वी शक्ति विश्वास, राज बंसल, उनके साथ मौजूद इन्सीडेंट कमांडर डॉक्टर विशाल सैनी व सविता अग्रवाल, सचिव रेडक्रॉस सोसाइटी पंचकूला की मौजूदगी में डीसी को दिया गया।
डीसी पंचकूला मुकेश कुमार आहूजा ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए विश्वास फाउंडेशन के स्तर पर जिला प्रशासन को समय समय पर दी गई मदद के लिए खुले शब्दों में सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए सामाजिक संस्थाओं की भी अलग भूमिका रहती और विश्वास फाउंडेशन ने देश हित में जिम्मेदारी को हमेशा बखूबी निभाया है। बता दें कि विश्वास फाउंडेशन इससे पहले भी कोरोना महामारी से बचने के लिए जिला प्रशासन पंचकूला, पंचकूला के सिविल अस्पताल समेत डिमांड अनुसार जरूरी सामान डोनेट करता आ रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।