खाने और दवाईयों से अधिक महत्वपूर्ण यह आयुर्वेदिक काढ़ा है :  डॉ राजीव कपिला
May 24th, 2021 | Post by :- | 70 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) कोरोना से बचाव के लिए इम्यूनिटी वर्धक आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से तैयार “काढ़ा लंगर” को प्रोत्साहित करने के लिए चंडीगढ़ के सुप्रसिद्ध आयुर्वेदिक विशेषज्ञ डॉ राजीव कपिला, मुख्य चिकित्सक, गवर्नमेंट आयुर्वैदिक डिस्पेंसरी सेक्टर 28 चंडीगढ़ ने सनातन धर्म मंदिर, सै० 45, चंडीगढ़ में काढ़ा के लंगर का दौरा किया और पूरी टीम को बधाई दी। डा० कपिला ने कहा कि आज खाने और दवाईयों से अधिक महत्वपूर्ण यह आयुर्वेदिक काढ़ा है। डा० अनीश गर्ग, मुख्य प्रवक्ता, क्राफड के मार्गदर्शन में यह प्रशंसनीय मुहिम है।

सनातन धर्म मंदिर सभा सैक्टर 45, क्राफ्ड और फरएवर फ्रेंडस फाउंडेशन तीनों बधाई की पात्र हैं। यह काढ़ा सिर्फ कोरोना के मरीजों के लिए ही नहीं बल्कि सभी जन सामान्य के लिए अति आवश्यक है। सही मायनों में यह काढ़ा नहीं जीवन रक्षक अमृत जल है। सनातन मंदिर सभा के महासचिव शिवकुमार कौशिक, अशोक कपिला, एल एस चतुर्वेदी, और क्राफ्ड के महासचिव रजत मल्होत्रा, रंजना अग्रवाल, राजा और बावा ने शाल और स्मृति चिन्ह देकर डॉ राजीव कपिला और सुरेंद्र शर्मा का सम्मान किया। इस मौके पर विनय मेहरा , तेजपाल राणा, विशाल गर्ग ,बलदेव सहाय उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।