पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने सेक्टर २९ में विभिन्न पार्कों में बनने वाली ‘टो-वॉल और रेलिंग’ के कार्य का शुभारंभ किया
May 24th, 2021 | Post by :- | 159 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ नगर निगम के वार्ड 20 के पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने सेक्टर २९ में विभिन्न पार्कों में बनने वाली ‘टो-वॉल और रेलिंग’ के कार्य का शुभारंभ किया।  इस अवसर पर नगर निगम के सब डिविशनल इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर के अतिरिक्त मंडल अध्यक्ष सतबीर सिंह ठाकुर, जिला सचिव सुभाष कुमार मौर्य, सुशील कुमार पांडेय, विकास गुगनानी, गौरव ठाकुर, रजनी गोसाईं, मुकेश चनालिया सहित स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने बताया की उन्होंने विगत दिनों सेक्टर में स्थित विभिन्न पार्कों का निरीक्षण किया था जिसमें पाया गया कि पार्कों की बाउंड्री वॉल और रेलिंग कई स्थानों पर टूटी हुई थी।   जिसके कारण इन पार्कों में आवारा पशु घुस जाते थे और स्थानीय निवासियों को समस्या का सामना करना पड़ता था।  उन्होंने तुरंत सम्बंधित अधिकारियों  से इस विषय में बात की और टो-वॉल रेलिंग का कार्य शुरू करने के निर्देश दिए थे।  इस कार्य के अंतर्गत सभी पार्कों की टो-वॉल और रेलिंग को ठीक किया जायेगा और जहाँ नई रेलिंग की आवश्यकता होगी वहां वह भी लगाई जाएगी।
देवशाली ने नगर निगम के सभी अधिकारियों का धन्यवाद भी किया कि उन्होंने स्थानीय निवासियों की समस्या को देखते हुए शीघ्र कार्य प्रारम्भ किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।