मोबाइल फोन छीनने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
May 23rd, 2021 | Post by :- | 81 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

आरोपी के कब्जे से छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद

झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को मोबाइल फोन छीनने के मामले में गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर सेक्टर 6 बहादुरगढ़ के एरिया में अपने घर के बाहर टहल रही एक महिला से मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबन्धक सेक्टर 6 बहादुरगढ़ निरीक्षक जय भगवान ने बताया कि सेक्टर 6 बहादुरगढ़ निवासी एक महिला की शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 6 बहादुरगढ़ में मामला दर्ज किया गया था।
उन्होंने बताया कि अपराध की सूचना पर ततपरता से कार्यवाही करने तथा वांछित दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने के संबंध में एसपी झज्जर श्री राजेश दुग्गल द्वारा कड़े दिशा निर्देश किए गए थे। एसपी के दिशा निर्देशानुसार गहनता से कार्रवाई करते हुए छीनाझपटी के उपरोक्त मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। थाना में तैनात सहायक उपनिरीक्षक पवन कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए उपरोक्त मामले में वांछित आरोपी को थाना एरिया से काबू किया गया। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान कृष्ण उर्फ मोनी निवासी बेरी हाल शास्त्री नगर लाइनपार बहादुरगढ़ के तौर पर की गई थी। पकड़े गए आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में मोबाइल फोन छिनने की उपरोक्त वारदात करने बारे खुलासा किया। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। माननीय अदालत के आदेश अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।