अलग-अलग स्थानों से अवैध हथियारों के साथ तीन आरोपी काबू
May 23rd, 2021 | Post by :- | 143 Views
झज्जर/ बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
झज्जर पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों के साथ अलग-अलग स्थानों से तीन आरोपियों को काबू करने में कामयाबी हासिल की गई। सीआईए टू बहादुरगढ़ की टीमों द्वारा झज्जर के एरिया से अवैध हथियारों के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। विशेष रुप से नाजायज असलाह पकड़ने तथा वांछित दोषियों की धरपकड़ करने के दिशा निर्देश अनुसार कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को झज्जर के एरिया से गिरफ्तार करने में कामयाबी प्राप्त की गई। मामले की जानकारी देते हुए सीआईए टू प्रभारी बहादुरगढ़ निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक झज्जर श्री राजेश दुग्गल आईपीएस द्वारा जिला में अवैध असलाह रखने वाले दोषियों को पकड़ने के संबंध में विशेष रूप से कड़े दिशा निर्देश दिए गए थे। एसपी के दिशा निर्देशों की पालना करते हुए सीआईए टू बहादुरगढ़ की टीमों द्वारा मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों के साथ अलग-अलग स्थानों से तीन आरोपियों को काबू किया गया।
             उन्होंने बताया कि सीआईए टू बहादुरगढ़ में तैनात मुख्य सिपाही रविंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम थाना दुजाना के एरिया में तैनात थी। मुस्तैदी से तैनात पुलिस टीम द्वारा संदेह के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक युवक को काबू किया गया। पकड़े गए युवक की मौके पर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल बरामद हुआ। अवैध असलाह के साथ पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान राहुल उर्फ केरु निवासी गांव धौड़ जिला झज्जर के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए थाना दुजाना में आपराधिक मामला दर्ज किया गया।
            वही सीआईए टू बहादुरगढ़ की एक अन्य टीम मुख्य सिपाही राकेश कुमार के नेतृत्व में मुस्तैदी से तैनात थी। थाना दुजाना के एरिया में मुस्तैदी से तैनात टीम द्वारा शक की बिनाह पर एक युवक को काबू किया गया। संदेह के आधार पर कार्रवाई करते हुए पकड़े गए युवक की मौके पर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपी की पहचान रविंद्र उर्फ काली निवासी गांव धौड जिला झज्जर के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए थाना दुजाना में मामला दर्ज किया गया।
                इसी प्रकार से सीआईए टू बहादुरगढ़ की एक टीम थाना बेरी के एरिया में मुख्य सिपाही सोमबीर के नेतृत्व में मुस्तैदी से तैनात थी। टीम द्वारा शक की बिनाह पर एक युवक को काबू किया गया। संदेह के आधार पर कार्रवाई करते हुए पकड़े गए युवक की मौके पर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपी की पहचान ओमबीर निवासी गांव बालंद जिला रोहतक के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए थाना बेरी में मामला दर्ज किया गया। अलग-अलग स्थानों से अवैध हथियारों के साथ पकड़े गए उपरोक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाना में नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।