करनाल पुलिस ने शराब की तस्करी करते भारी मात्रा में अवैध शराब सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।
May 22nd, 2021 | Post by :- | 90 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। जिला पुलिस करनाल जिला करनाल में अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने के प्रयासरत है। जिसके चलते करनाल पुलिस अवैध शराब की तस्करी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में आज दिनांक 22 मई 2021 को करनाल पुलिस की सेक्टर-4 चौकी की टीम को विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई की दो आरोपी एक गाड़ी में भारी मात्रा में अवैध शराब भरकर उत्तर प्रदेश की तरफ ले कर जाने वाले हैं।

जिस उप निरीक्षक अनिल कुमार इंचार्ज पुलिस चौकी सेक्टर-4 व सहयोगी टीम द्वारा टी-प्वाइंट सेक्टर-4 नजदीक ट्रांसपोर्ट नगर पर नाकाबंदी करके प्राप्त सूचना के आधार पर एक उत्तर प्रदेश नंबर की पिकअप गाड़ी को काबू किया गया व गाड़ी से *दो आरोपियों रमेश पुत्र हवा सिंह वासी वार्ड नंबर 15 आदर्श कॉलोनी थाना सफीदों जिला जींद व राकेश पुत्र कुमार वासी गांव भैंसवाल थाना गढ़ी पुख़्ता जिला शामली उत्तर प्रदेश* को गिरफ्तार किया गया *आरोपियों के कब्जे से गाड़ी में से कुल 190 पेटी अवैध शराब मार्का 555 गोल्ड व्हिस्की (कुल 9120 पव्वे) बरामद की गई व गाड़ी पिकअप को भी पुलिस टीम द्वारा अपने कब्जे में लिया गया* इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना शहर करनाल में लॉकडाउन की उल्लंघना करने व अवैध शराब की तस्करी करने के अपराध में आईपीसी की धारा-188 व आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि उनके एक दोस्त ने उनको अवैध शराब से भरी गाड़ी दी थी ताकि वह दोनों इसे उत्तर प्रदेश के एरिया में लेकर जा सके। आरोपियों को कल पेश अदालत किया जा कर रिमांड हासिल किया जाएगा। दौराने रिमांड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी व मामले का खुलासा किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।