बहादुरगढ़ में प्रो.सीमा दलाल का कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान जारी
May 21st, 2021 | Post by :- | 265 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

प्रोफेसर: सीमा दलाल ने बताया कि लाईन पार क्षेत्र के वार्ड नं.5 को बहुत जल्द किया जायेगा कोरोना मुक्त । Covid-19 की महामारी के दौरान वह दिन रात जनता की सेवा में लगी रहती है उन्होंने कहा कि वार्ड नं.5 में हर घर को सेनेटाइजर किया जा रहा,लोगो को इसके प्रति जागरूक किया जा रहा है, समय- समय पर वैक्सीन कैम्प लगवाए जा रहे है । ऑक्सीजन,दवाईयां, व अन्य जरूरत की चीजो के लिए जनता की हरसम्भ मदद की जा रही है, वार्ड नं.5 के प्रत्येक नागरिक का ऑक्सीजन लेवल चैक किया जा रहा है । ताकि महामारी के दौरान जनता द्वारा कहि भी किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही व अनदेखी न हो सके।

इनेलो महिला हलकाध्यक्ष प्रोफेसर :सीमा दलाल ने कहा कि लोगो की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है यह किसी राष्ट्र की सेवा से कम नही है कोरोना काल मे लोगो को महामारी से बचाने और संक्रमितों की मदद के लिए हमेशा सेवा भाव से लगे हुए है ।और कहा कि खाने में हरी सब्जियां,व घर का बना सुद्ध भोजन ही खाए अन्य किसी भी प्रकार के फ़ास्ट फूड से परहेज करें । साथ ही युवाओ से आग्रह किया कि उन्हें नशे पते से दूरी बनाए रखे और इस समय में जनता की सेवा में बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए । प्रोफेसर: सीमा दलाल ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान जन सेवा में उन्हें लोगो का भरपूर सहयोग मिल रहा है । उन्होंने कहा कि वह जनता के हर सुख और दुख की घड़ी में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नही होने दी जाएगी । वही जनता को आस्वासन भी दिया कि बहुत जल्द ही वार्ड नं.5 को कोरोना मुक्त किया जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।