समाजसेवी आकाश राठी ने चलाया कई गांव में सेनेटाइज व जागरूकता अभियान
May 21st, 2021 | Post by :- | 221 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

अभियान में मुख्य अतिथि बहादुरगढ़ एसडीएम हितेंद्र शर्मा रहें, सेनेटाइजेशन करते हुए अभियान की शुरुआत की

बहादुरगढ़। समाजसेवी व युवा नेता आकाश राठी ने अपने जन्मदिन पर 10 दिन तक सेनेटाइजेशन अभियान मुहिम की शुरुआत की। अभियान में मुख्य अतिथि बहादुरगढ़ एसडीएम हितेंद्र शर्मा रहें। गाँव सांखोल से अभियान की शुरुआत की गई। एसडीएम हितेंद्र शर्मा ने इस पहल की सराहना की साथ ही लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन द्वारा दी हुई हिदायतों का पालन करना चाहिए ताकि कोरोना महामारी पर काबू पाया जा सकें। समाजसेवी आकाश राठी ने कहा कि सांखोल, कसार, सराय औरंगाबाद, लोवा कलां, नया गांव (जाटान), नया गांव (सैनियान), सिद्धिपुर, लोवा, इस्सरहेड़ी, बालौर आदि 11 गांव को कोरोना मुक्त करने की पूरी कोशिश की जाएगी और सेनेटाइजेशन अभियान लगातार जारी रहेगा।

समाजसेवी आकाश राठी ने कहा कि यदि हम सब अपनी ज़िम्मेदारी समझकर काम करेंगे तो निश्चित तौर पर कोरोना को हरा पाएंगे। उन्होंने कहा कि आज हम सबको एकजुट होकर इस कोरोना महामारी को हराना है। आकाश राठी ने कहा कि आप लोगो का सेवक होने के नाते हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम हर हाल में आप के साथ खडे रहे। उन्होंने सभी गाँव के लोगो को आश्वस्त किया की सभी गांव के वार्डो को सैनिटाइज़र किया जाएगा। अपने स्तर पर हम जो कर सकते है वो जरूर करेंगे। आकाश राठी ने कहा की सबके लिए सरकार गाइडलाइन दे रही है कि अपने घर पर रहे, सुरक्षित रहे इसीलिए हम अपने घर परिवार में रहकर लोगो को जागरूक भी करेंगे व उनकी मदद भी करेंगे। समाजसेवी व युवा आकाश राठी ने लोगों को घरों में ही रहने तथा शारीरिक दूरी का ख्याल रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि वार्ड व आसपास के क्षेत्र में अभियान चलाकर उन्होंने लोगों से घरों से बाहर न निकलने का भी आह्वान किया।

आकाश राठी ने बताया कि अकेला प्रशासन इस महामारी को रोकने के लिए पर्याप्त नही है। कोरोना वायरस एक महामारी घोषित हो चुका है। ऐसे में सभी नागरिकों का दायित्व है कि वो कोरोना को रोकने के मामले में अपना सहयोग दें और वे अपने घरों में ही रहें। बार-बार साबुन से हाथ धाेते रहें। सैनिटाइजर से भी हाथ साफ करते रहें। इस अवसर पर पूर्व पार्षद जितेंद्र राठी, जेपी राठी, प्रेम राठी, लोकेश राठी आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।