गोल्ड शोशल वर्कर संस्था ने ऑल इंडिया राजपूत सोसाइटी से मिलकर उठाया 31छात्राओं का जिमा
September 22nd, 2019 | Post by :- | 173 Views

डमटाल (मुकेश सरमाल)
गोल्ड शोशल वर्कर संस्था के अध्यक्ष समर पठानियां के नेतृत्व में स्कूल की ऐसी छात्राओ को स्कालरशिप के लिए चयनित किया गया जो गरीबी के कारण स्कूल पढ़ने में सक्षम नहीं थी ।

  1. समाज सेवी ग्रुप ने चयनीत करके पहाड़ी क्षेत्र की छात्राओं के नाम स्कालरशिप के लिए आल इंडीया राजपुत सोसाइटी को दिए इसकी स्कालरशिप आल इंडीया राजपुत सोसाइटी देगी ।गोल्ड शोशल वर्कर संस्था ने 31 छात्राओ को चयनित किया है जो सभी तहसील इंन्दौरा और तहसील फतेहपुर क्षेत्र संबन्ध रखती है इसमें समाजसेवी समर पठानियां ने कहा कि हमारी संस्था आर्थिक आधार पर छात्राओं को चयनित किया जाता है ।इसमें जात पात नहीं देखी जाती है ।

इस स्कालरशिप दिलाने के लिए मैंने चंडीगढ़ तक टाइअप किया तब कहीं जाकर 31बच्चे चयनीत किए गए है ओर इन बच्चों को लगभग 3000 प्रति बच्चे को स्कालरशिप के रुप मिलेंगे इसमें ज्यादातर वो छात्राएं चयनित की गई है जिनके सिर पर पिता का छाया नहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।