जीओ गीता की ओर से पिपली अनाज मंडी में दी गई कोरोना सुरक्षा सामग्री
May 21st, 2021 | Post by :- | 412 Views

कुरुक्षेत्र, 21 मई। गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद जी की पे्ररणा से जीओ गीता द्वारा पिपली अनाज मंडी में कोरोना से सुरक्षा हेतु सहायता सामग्री भेंट की गई। इस अवसर पर जीओ गीता के जिला प्रधान हंसराज सिंगला, विजय नरूला, समाजसेवी खैराती लाल सिंगला, सुनील वत्स, प्रवक्ता रामपाल शर्मा और राजकुमार ने पिपली अनाज मंडी के प्रधान मामचंद, सचिव अजय सैनी, सुनील अग्रवाल, विवेक सिंगला तथा मान सिंह को मास्क, सैनीटाइजर, स्टीमर, थर्मामीटर, ओक्सोमीटर इत्यादि सामग्री भेंट की। यह सामग्री पिपली अनाज मंडी में कार्यरत मजदूरों व अन्य जरूरतमंद लोगों के लिए दी गई ताकि ये लोग कोरोना से बचाव कर सकें।

जीओ गीता के जिला प्रधान हंसराल सिंगला ने बताया कि गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद जी की पे्ररणा से गीता ज्ञान संस्थानम् में कोरोना से बचाव हेतु सामग्री वितरित करने का केन्द्र बनाया गया है, जहां जरूरतमंद लोगों को यह सामग्री वितरित की जा रही है। इसके अलावा संस्थानम् में 25 ऑक्सीजन कंस्ट्रेक्टर तथा ऑक्सीजन बैंक बनाया गया है ताकि जरूरत पडऩे पर लोगों को ऑक्सीजन की सुविधा दी जा सके। इसी के साथ साथ संस्थानम् की ओर से जरूरतमंदों के लिए भोजन की व्यवस्था भी की गई है व एंबुलैंस सेवा भी शुरू की है। जरूरतमंद लोगों को एंबुलैंस की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। सिंगला ने कहा कि गीता मनीषी जी की पे्ररणा से कारोना सुरक्षा सामग्री वितरित करने का सिलसिला लगातार जारी रहेगा। पूरे हरियाणा में जहां भी इस सामग्री की जरूरत होगी, जीओ गीता की ओर से उपलब्ध करवाई जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इसी के साथ-साथ ब्लड व प्लाज्मा डोनर बैंक भी जीओ गीता द्वारा स्थापित किया गया है। इसके अलावा देश के प्रतिष्ठित डॉक्टर 24 घंटे जरूरतमंद लोगों को कोरोना के बारे में परामर्श देने के लिए भी उपलब्ध हैं। उन्होने बताया कि जरूरतमंद लोग किसी भी प्रकार की सहायता के लिए 18002126119 हैल्प लाईन नंबर पर संपर्क कर रहे है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review