120 सेकेंड की वीडियों में डीएलएसए ने किया लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने का अनोखा प्रयास
May 21st, 2021 | Post by :- | 53 Views
कुरुक्षेत्र 21 मई – जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से तैयार की गई 120 सेकेंड की वीडियों लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाव करने के तरीके के प्रति जागरूक करने का काम करेगी। इस वीडियो को सोशल मीडिया के मंच पर भी रिजिल किया गया है। डीएलएसए का उद्देश्य है कि यह वीडियो जन-जन तक पहुंचे और लोग जागरूक हो सके।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं सीजेएम दुष्यंत चौधरी ने कहा कि डीएलएसए की तरफ से करीब 2 मिनट की एक वीडियो तैयार की गई है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के मंच पर जारी किया गया है ताकि अधिक से अधिक लोगों तक वीडियो पहुंचे और लोगों में कोरोना से बचाव के प्रति जागरूकता लाई जा सके। इस वीडियो में बताया गया है कि मेरा मास्क ही मेरी जिंदगी है, सभी को मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलना चाहिए और प्रयास करना चाहिए कि जरूरी कार्य के लिए ही घर से बाहर निकले। इसके साथ ही सामाजिक दूरियों, हाथों को बार-बार सेनिटाईज करने जैसे कोविड गाईडलाईंस की सख्ती से पालना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण ही सुरक्षा कवच है इसलिए 18 वर्ष से ज्यादा आयु वर्ग के लोगों को अपनी बारी आने पर टीकाकरण जरूर करवाना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।