होम डिलीवरी ऑक्सीजन के लिये करें ऑनलाईन अप्लाई- उपायुक्त
May 21st, 2021 | Post by :- | 172 Views

पंचकूला।(मनीषा) जिला रेडक्राॅस सोसायटी पंचकूला द्वारा कोविड-19 के रोगियों के लिये जिले में डोर-टू-डोर ऑक्सीजन की होम डिलीवरी की जा रही है। जिला को कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति ऑक्सीजन की होम डिलीवरी के लिये ऑनलाईन आवेदन कर सकता है।
उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने जिलावासियों से अपील करते हुये कहा कि ऑक्सीजन की होम डिलीवरी के लिये कोई भी कोविड रोगी या  अन्य जरूरतमंद व्यक्ति और उनके परिवार का सदस्य पोर्टल
 http://oxygenhry.in   पर ऑनलाइन आवेदन कर सकता है। पोर्टल पर रोगी के बारे में पूरी जानकारी देनी होगी ताकि सूचना मिलते ही शीघ्र ही घर पर ऑक्सीजन पंहुचाई जा सके।
उन्होंने बताया कि अब डोर-टू-डोर ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल की सुविधा की 9 मई से लगातार जिले में चल रही है। इसके शुरु होने से रोगियों को काफी हद तक लाभ मिल रहा है और गंभीर रोगियों को समय पर ऑक्सीजन मिलने से डाॅक्टरों द्वारा उनकी जान बचाई जा रही है। अब रोगियों को लंबी कतार में खड़े होने और इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।