हजारों समर्थकों के साथ जजपा जिलाध्यक्ष बदरुद्दीन चेयरमैन हुए रोहतक सम्मान दिवस रैली में शामिल
September 22nd, 2019 | Post by :- | 145 Views
मेवात (सद्दाम हुसैन) जननायक ताऊ देवीलाल जी की याद में रोहतक के मेला ग्राउंड में होने वाले जन सम्मान दिवस रैली के लिए हजारों समर्थकों के साथ सैंकड़ों गाड़ी लेकर जब मेवात के जजपा जिला अध्यक्ष बदरुद्दीन चैयरमेन का काफिला रवाना हुआ तो लोगों में उत्साह और हैरानी देखते बन रही थी।कुछ लोग कह रहे थे कि मेवात में भी दुष्यंत चौटाला की लहर चल गई है। आखिर जिलाध्यक्ष बदरुद्दीन चेयरमैन की मेहनत रंग ले आई।
लोगों के उत्साह और जोश से लबरेज जिला अध्यक्ष बदरुद्दीन चेयरमैन ने बताया कि जननायक जनता पार्टी के सिपाही मजबूत और संगठित हैं। इस बार मेवात की तीनों सीटों पर जजपा का झंडा लहराऐगा। लोग अब भाजपा और कांग्रेस से ऊब चुके हैं।अब सत्ता परिवर्तन चाहते हैं। जनता जनहित के कामों में विश्वास करने वाले भाई दुष्यंत चौटाला को प्रदेश के शासन की बागडोर सौपना चाहते है।
जिला प्रवक्ता राहुल जैन ने बताया कि मेवात प्रभारी मोहसीन चौधरी की मेहनत और लगन लगातार  जजपा को मेवात में मजबूत कर रही है। वही जिलाध्यक्ष बदरुद्दीन चेयरमैन भी आमजन के साथ- साथ युवाओं को निरंतर पार्टी में जोड़ जजपा पार्टी की जड़ें मजबूत कर रहे हैं। इसके अलावा जजपा नेता तैयब खान घासेडिया,युवा प्रदेश उपाध्यक्ष नासिर हुसैन, युवा जिलाध्यक्ष हितेश देशवाल, युवा हलका प्रधान वसीम अहमद, जिला प्रवक्ता राहुल जैन, जिला व्यापार प्रधान गणेश दास अरोड़ा, किसान नेता रफीक आजाद, नूह हलका प्रधान आस मोहम्मद, फिरोजपुर हल्का प्रधान शमसुद्दीन गूमल, पुन्हाना हल्का प्रधान एडवोकेट अख्तर हुसैन झारोकड़ी सहित अनेक नेता और पदाधिकारी भी रैली के लिए रवाना हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।