एडीसी वीना हुड्डा ने कोविड केयर सैंटर किया निरीक्षण।
May 20th, 2021 | Post by :- | 349 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। अतिरिक्त उपायुक्त वीना हुड्डा ने वीरवार को कुंजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में बनाए गए कोविड केयर सैंटर का निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा वहां दाखिल मरीजों का हालचाल जाना।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के निर्देशानुसार सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर कोविड केयर सैंटर बनाए गए हैं ताकि कोविड-19 से प्रथम चरण में प्रभावित मरीजों को उनके घरों के आसपास ही ईलाज की सुविधा मिल सके ताकि मरीजों को करनाल या अन्य दूर-दराज के अस्पतालों में जाने की जरूरत न पड़े।

उन्होंने बताया कि इस केन्द्र पर प्रशिक्षित स्टाफ, सभी मेडिकल सुविधाएं व पूर्ण रूप से तैयार ऑक्सीजन बैड उपलब्ध हैं। अत: लोगों को जल्दबाजी न करते हुए पहले निकट के इन केन्द्रों पर जाकर ईलाज करवाना चाहिए।
इस मौके पर एसएमओ संदीप अबरोल, जिला आपदा प्रबंधन के परियोजना अधिकारी शब्द दयाल, पीओ प्रवीण मोर, स्टैनो गगन शर्मा मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।