मोस्टवॉन्टेड बदमाश संजय बिरधाना को पकड़ने के लिए 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित
May 20th, 2021 | Post by :- | 317 Views

झज्जर/बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

हत्या व जनलेवा हमला करने के मामलों में हैं अतिवांछित

अति वांछित आरोपी संजय उर्फ भोलू उर्फ भोला निवासी बिरधाना के संबंध में पुख्ता सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पता रखा जाएगा गुप्त

झज्जर जिला में घटित जघन्य किस्म की विभिन्न आपराधिक वारदातों में अति वांछित बदमाश संजय उर्फ भोलू उर्फ भोला निवासी बिरधाना को पकड़ने के लिए पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री मनोज यादव आईपीएस द्वारा नगद इनाम की घोषणा की गई है। रोहतक रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्री संदीप खिरवार आईपीएस द्वारा की गई अनुशंसा पर पुलिस महानिदेशक महोदय हरियाणा श्री मनोज यादव आईपीएस द्वारा झज्जर जिला में हुई एक व्यक्ति की हत्या व जानलेवा हमला करने की दो अलग-2 आपराधिक वारदातों में अति वांछित बदमाश को पकड़ने के लिए 25,000 रुपए के नकद इनाम की घोषणा की गई है। 28 मार्च 2021 को थाना दुजाना के अंतर्गत गांव दुजाना के एरिया में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या तथा जून 2020 में थाना दुजाना के एरिया में जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम दिया गया था। उपरोक्त दोनों आपराधिक वारदातों को गंभीरता से लेते हुए झज्जर के पुलिस अधीक्षक श्री राजेश दुग्गल द्वारा कड़ा रुख अख्तियार करते हुए उपरोक्त मामलों के अति वांछित दोषी संजय उर्फ भोला उर्फ भोलू पुत्र मुख्तयार निवासी गांव बिरधाना जिला झज्जर को पकड़ने के लिए गहनता से कार्रवाई करने के सख्त दिशा निर्देश किए गए थे। हत्या सहित जघन्य किस्म की अन्य आपराधिक वारदातों में अति वांछित बदमाश को पकड़ने के लिए झज्जर पुलिस द्वारा किए गए गंभीर प्रयासों के बावजूद दोषी पुलिस की पकड़ से लगातार फरार चल रहा हैं। पुलिस की पकड़ से फरार चल रहे हत्या व लुटपाट की संगीन किस्म के आपराधिक मामलों के अति वांछित बदमाश को आमजन की सहायता से पकड़ने के लिए एसपी श्री राजेश दुग्गल आईपीएस के निवेदन पर 25 हजार रुपए का नकद ईनाम देने की घोषणा की गई है।
जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक झज्जर श्री राजेश दुग्गल ने बताया कि हत्या व जानलेवा हमला करने की जघन्य किस्म की आपराधिक वारदातों में अति वांछित बदमाश संजय उर्फ भोला उर्फ भोलू निवासी गांव बिरधाना जिला झज्जर को पकड़ने के लिए पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री मनोज यादव आईपीएस द्वारा पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि मार्च 2021 में थाना दुजाना के एरिया में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या तथा जून 2020 में थाना दुजाना के एरिया में जान से मारने की नियत से हमला करने की वारदात को अंजाम दिया गया था। उपरोक्त दोनों वारदातों में अति वांछित दोषियों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस द्वारा गहनता से कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उपरोक्त मामले के अति वांछित एक दोषी को पकड़ने हेतु आमजन के लिए 25,000 रुपये का नगद इनाम घोषित किया गया है।
एसपी श्री राजेश दुग्गल ने बताया कि जघन्य किस्म की उपरोक्त आपराधिक वारदातों के अति वांछित दोषी को पकड़वाने में स्थानीय पुलिस की मदद करने वाले किसी भी व्यक्ति का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा। आमजन से उपरोक्त अति वांछित दोषी को पकड़वाने में स्थानीय पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई है। उपरोक्त अति वांछित दोषी को पकडऩे के लिए झज्जर पुलिस की अलग अलग टीमों द्वारा भी हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने आमजन से स्थानीय पुलिस का सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि उपरोक्त अतिवांछित आरोपी संजय उर्फ भोलू उर्फ भोला पुत्र मुख्तयार निवासी गांव बिरधाना जिला झज्जर के सम्बन्ध कोई भी सुचना मोबाईल नम्बर 8930500601, 8930500620 अथवा 8930500677 पर दी जा सकती है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।