भाजपा रसोई सेवा लगातार जारी, जरूरतमंद को पहुँचा रहे निःशुल्क भोजन : समाजसेवी रमेश राठी
May 20th, 2021 | Post by :- | 229 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
बहादुरगढ़। कोरोना वैश्विक महामारी में भाजपा रसोई सेवा लगातार जारी है। भाजपा पार्टी द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजोंं के लिए भाजपा रसोई सेवा के माध्यम से जरूरतमंद लोगों को खाना पहुँचाया जा रहा है। समाजसेवी रमेश राठी ने बताया कि पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी कार्यालय पर बने भाजपा रसोई सेवा से कार्यकर्ताओ की मदद से कोरोना मरीजो को निःशुल्क पोष्टिक भोजन पहुँचाया जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा रसोई सेवा हेल्प लाइन नम्बर 9315151529 पर  फोन करके खाना बुक करा सकते है। रमेश राठी ने कोरोना महामारी में सभी से अपील की है कि सभी लोगों की सेवा के लिए आगे आये। उन्होंने सामाजिक संस्थाओं व अन्य सामाजिक लोगों की भी सराहना की जो कोरोना महामारी में लोगों को खाना उपलब्ध व अन्य सेवा दे रहे है।
समाजसेवी रमेश राठी ने कहा कि शासन-प्रशासन के साथ मिलकर संगठन के कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने व संक्रमित मरीजों की सेवा के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। रमेश राठी ने कहा कि हमें प्रशासन द्वारा दी हुई हिदायतो का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिसको को भी खांसी-जुकाम, बुखार या सांस लेने मेंं परेशानी है, वह तुरंत अपना टेस्ट करवाएं। उन्होंने कहा कि हमे डॉक्टरों की सलाह लेकर दवाई लेनी चाहिए। इस अवसर पर पार्षद पति राजेश तंवर, विकास पांडे, मनमोहित गुप्ता, भरत सिंह, जोंटी, साहिल चावला आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।