समाचार पत्र विक्रेता संघ पंचकूला को 200 सैनिटाइजर और मास्क किट और साथ में विटामिन सी, मल्टीविटामिन व अन्य जरूरी दवाइयों का वितरण किया
May 20th, 2021 | Post by :- | 168 Views

पंचकूला 19 मई 2021( विजय) । विश्वास फाउंडेशन की ओर से पंचकूला में समाचार पत्रों का वितरण करने वाले समाचार पत्र वितरकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए व कोरोना महामारी से बचाव के लिए समाचार पत्र विक्रेता संघ पंचकूला को 200 सैनिटाइजर और मास्क किट और साथ में विटामिन सी, मल्टीविटामिन जैसी जरूरी दवाइयों का वितरण किया गया। यह वितरण बीकेएम विश्वास स्कूल सेक्टर-9 पंचकूला में किया गया। विश्वास फाउंडेशन की महासचिव साध्वी नीलिमा विश्वास ने कहा कि समाचार वितरक अपनी जान को जोखिम में डालकर हमारे तक देश विदेश और शहर की खबरें पहुंचाते हैं ऐसे में इनकी सुरक्षा सबसे अहम है इसलिए फाउंडेशन की ओर से सैनिटाइजर, मास्क और दवाइयां दी गई हैं।समाचार पत्र वितरक संघ के प्रधान अश्विनी कुमार ने बताया कि उनका संगठन, विश्वास फाउंडेशन के साथ मिलकर सामाजिक कार्यों में भागीदारी करता है और ब्लड कैंप में भी योगदान देते हैं और विश्वास फाउंडेशन की ओर से किए जा रहे हैं समाजिक कार्यों के लिए विश्वास फाउंडेशन का आभार प्रकट करते हैं। इस मौके पर समाचार पत्र संघ के प्रधान अश्वनी कुमार, उप प्रधान धर्मपाल शर्मा, महासचिव राजीव चौहान, वरिष्ठ वितरक राजेंद्र कुमार, विजय पासी भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।