टीम दीपेंद्र के सदस्य अरूण खत्री बुजुर्ग महिला के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पहुंचे
May 19th, 2021 | Post by :- | 380 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

* सूचना मिलते ही टीम दीपेंद्र के अरूण खत्री ने बिना समय गवाएं बुजुर्ग महिला को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया

* वार्ड  23 के शक्ति नगर में भी बुजुर्ग को उपलब्ध कराया ऑक्सीजन का सिलेंडर

बहादुरगढ़। कोरोना संक्रमण की चपेट में आए लोग अभी भी ऑक्सीजन व मेडिकल सुविधाओं की कमी का सामना कर रहे हैं। यह कहना है टीम दीपेंद्र अरूण खत्री का। अरूण खत्री कोरोना संक्रमण से जुझ रहे जरूरतमंद लोगों से सूचना मिलते ही ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाईयां, बेड, फ्लो मीटर उपलब्ध कराने सहित हरसंभव सहायता व सहयोग करने में लगे हुए हैं। टीम दीपेंद्र सदस्य अरुण खत्री अब तक बहुत लोगों की सहायता व सहयोग कर चुके हैं और उनके द्वारा किया जा रहा नेक सेवा कार्य निरंतर जारी है। अरुण खत्री ने बताया कि लाइनपार के वार्ड नंबर दो से सुनीता देशवाल नामक महिला का उनके पास आया कि उनकी माता व बहन को फीवर है तथा माताजी की आयु 80 वर्ष है। उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है इसलिए ऑक्सीजन सिलेंडर की बहुत आवश्यकता है। अरुण खत्री ने महिला सुनीता देशवाल की बात सुनते ही तुरंत बिना समय गवाएं अपने साथी दीपांशु खत्री, सचिन छिल्लर व नवीन खत्री को साथ लेकर वार्ड 2 स्थित उक्त महिला के घर पहुंचे और उनकी माता जी के लिए 10 किलोग्राम का ऑक्सीजन गैस का सिलेंडर उपलब्ध कराया। अरूण खत्री ने सिलेंडर देने के साथ डॉक्टर संजय अस्पताल में संपर्क करके वरिष्ठ चिकित्सक से बात कर बुजुर्ग महिला व बहन के लिए दवाइयां लिखवाई ओर मेडिकल स्टोर से दवाईयां खरीदकर देकर आए। अरूण खत्री ने बुजुर्ग महिला व बहन के सभी टेस्ट भी करवाए। महिला सुनिता देशवाल ने बताया कि माताजी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। कई लोगों से बात की तो उन लोगों ने टीम दीपेंद्र सदस्य अरूण खत्री का मोबाईल नंबर मुझे दिया। मैने तुरंत अरूण खत्री का फोन मिलाया ओर समस्या से अवगत कराया तो अरूण खत्री अपने साथियों के साथ तुरंत ऑक्सीजन का सिलेंडर व दवाईयां लेकर हमारे घर पहुंच गए। सुनीता देशवाल ने संकट के समय सहयोग करने पर अरूण खत्री की सराहना की।
अरुण खत्री ने बताया कि इससे पहले वार्ड 23 से एक परिचित का फोन आया कि उनके रिश्तेदार को सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही ओर ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत है। उन्होंने उक्त बुजुर्ग के लिए भी 10 किलो का ऑक्सीजन सिलेंडर तुंरत भिजवाने का सेवा कार्य किया। अरुण खत्री ने कहा कि टीम दीपेंद्र का सदस्य होने के नाते मेरे पास जिस भी जरूरतमंद का फोन आता है उसकी हर संभव सहायता व सहयोग के लिए मैं हमेशा तत्पर रहता हूँ। अरुण खत्री ने कहा कि कोरोना रूपी संकट के समय जरूरतमंदों की सहायता करना सच्ची मानवता है।
फोटो कैप्शन :- लाइनपार के वार्ड 2 में बुजर्ग महिला के परिजनों को ऑक्सीजन सिलेंडर सौंपते हुए टीम दीपेंद्र के सदस्य अरुण खत्री।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।