मेयर रेनू बाला गुप्ता के नेतृत्व में आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड ने बढ़ाया सहयोग का हाथ, प्रशासन को दिए 30 ऑक्सजीन कन्सनट्रेटर।
May 18th, 2021 | Post by :- | 41 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि कोविड महामारी से बचाव को लेकर संसाधन जुटाने के लिए काफी लोग आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को मेयर रेनू बाला गुप्ता के नेतृत्व में आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड ने सहयोग का हाथ बढ़ाया और उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर करीब 15 लाख रुपये की राशि के 30 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर दान के रूप में दिए।

करनाल प्रशासन को दिए गए सहयोग के लिए डीसी ने मेयर रेनू बाला गुप्ता व आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड के प्रतिनिधियों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर डीसी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कोविड महामारी की तीसरी लहर से लडऩे के लिए प्रशासन द्वारा अभी से संसाधन जुटाने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है ताकि उस समय किसी भी व्यक्ति को असुविधा का सामना न करना पड़े।

उन्होंने बताया कि आईवीएल धुनेसरी पैट्रोकैम इंडस्ट्रिज प्राईवेट लिमिटेड द्वारा मंगलवार को 30 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर दान में दिए हैं, जिन्हें आवश्यकता अनुसार कोविड मरीजों तक पहुंचाया जाएगा ताकि उनके जीवन को बचाया जा सके। उन्होंने बताया कि यह ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर आधुनिक सुविधाओं से युक्त हैं, एक समय में इसे दो मरीजों पर प्रयोग में लाया जा सकता है और ऑक्सीजन की मात्रा संबंधित को जरूरत अनुसार दिया जा सकती है। इस अवसर पर सिविल सर्जन डा. योगेश शर्मा व डा. अभय अग्रवाल उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।