विश्वास फाउंडेशन ने डीजी हेल्थ को दिए सिविल हास्पिटल के लिए तीन आक्सीजन कॉन्सट्रेटर और कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जरुरी दवाओं की 1000 किट्स
May 18th, 2021 | Post by :- | 57 Views

पंचकूला 18 मई 2021( विजय) विश्वास फाउंडेशन ने पिछले साल से शुरू कोरोना महामारी में शुरू किए सेवा कार्यों की कड़ी के चलते अब कोरोना की दूसरी लहर में भी डिमांड अनुसार सरकारी हास्पिटलों को मदद दे रहा है।

गुरुदेव श्री स्वामी विश्वास जी के आशीर्वाद से आज मंगलवार 18 मई को यहां डीजी हेल्थ डॉ वीना सिंह को सेक्टर 6 के सिविल हास्पिटल पंचकूला के लिए तीन आक्सीजन कॉन्सट्रेटर और कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जरुरी दवाओं की 1000 किट्स हैंड ओवर कीं। ये किट्स हेल्थ डिपार्टमेंट द्वारा बताई गई दवाईयों की लिस्ट के अनुसार ही संस्था ने तैयार की हैं। इससे पहले 4000 किट्स पंचकूला ज़िले के अलग अलग गांव में संस्था द्वारा बंटवाई जा रही है।

विश्वास फाउंडेशन की जनरल सेकेट्ररी साध्वी नीलिमा विश्वास ने बताया कि हरेक किट में बुखार की दवा, एंटीबायोटिक, मल्टीविटामिन समेत कई दवाएं हैं। ये किट्स घरों में आइसोलेशन के तहत रह रहे संभावित कोरोना पेशेंट्स को दी जाएंगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।