डीएलएसए ने सोशल मीडिया के माध्यम से एचआईवी एडस विषय पर किया जागरुक
May 18th, 2021 | Post by :- | 172 Views

कुरुक्षेत्र 18 मई जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कुरक्षेत्र द्वारा डीएलएसए के सचिव एवं सीजेएम दुष्यंत चौधरी के निर्देशानुसार पैनल के अधिवक्ता जसविन्द्र पाल द्वारा एचआईवी एडस के खिलाफ रोकथाम और टीकाकरण के लिए व्यापक जागरुकता पैदा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक जागरुकता अभियान चलाया गया।

यह जागरुकता अभियान वल्र्ड एडस वैक्सीन डे विषय पर आयोजित किया गया। अधिवक्ता द्वारा आमजन को इस दिन की उपयोगिता के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ये दिन हजारों स्वयं सेवकों समुदायों के सदस्यों, स्वास्थ्य पेशेवरों, समर्थकों और वैज्ञानिकों की धन्यावाद देने का है, जो एक सुरक्षित और प्रभावी एडस टीका खोजने के लिए मिलकर काम कर रहे है। इस दिन को एचआईवी वैक्सीीन जागरुकता दिवस के तौर पर भी जाना जाता है। इसका मकसद एचआईवी संक्रमण और एडस की रोकथाम के लिए एचआईवी की जरुरत के बारे में लगातार जागरुकता को बढ़ाना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।