लायंस क्लब ने जरूरतमंदों की सहायता के लिए डीसी निशांत कुमार यादव को सौंपे 50 ऑक्सीमीटर, 1 हजार सैनेटाईजर।
May 17th, 2021 | Post by :- | 180 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। लायंस क्लब करनाल द्वारा सोमवार को उपायुक्त निशांत कुमार यादव के कार्यालय में पहुंचकर 50 ऑक्सीमीटर, 1 हजार सैनेटाईजर की बोतल सेवार्थ तौर पर जरूरतमंदों की सहायता के लिए दी और भविष्य में भी हर तरह से सहयोग का अश्वासन दिया।

इनमें मुख्य रूप से सुपर प्रधान विनोद खेत्रपाल, प्रधान वनीत भाटिया, उप प्रधान रमेश मिड्डïा, पूर्व प्रधान अनिल गांधी, कुलदीप मक्कड़, महीपाल सीकरी व गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे। वहीं दूसरी ओर लायंस क्लब करनाल द्वारा ही सेवा भारती कार्यालय में जरूरतमंदों की सहायता के लिए 1 हजार ऑक्सीमीटर, 100 थर्मामीटर सहायता के तौर पर दिए गए।

लायंस क्लब करनाल द्वारा पिछले वर्ष कोरोना काल में पुलिस कर्मचारी, सिविल कर्मचारी, हर जगह जाकर मास्क, सैनिटाईजर, नींबू बोतल की लगातार सेवा की। पिछले 4 वर्षों से लंगर सेवा का कार्य सायं लगातार चल रहा है। कोरोना काल में वैन सेवा निंरतर आईसोलेशन वार्ड, बस स्टैंड, केसीजीएमसी, बलड़ी बाईपास हर जगह जाकर लंगर का सहयोग कर रही है।

लायंस क्लब करनाल डिसिट्रक्ट 32 ए2 में पिछले वर्ष भी सेवा कार्य में प्रथम स्थान पर रहा है। इस साल भी प्रथम स्थान पर है। इन सेवा कार्यों को देखते हुए वनीत भाटिया को चौथी बार लायंस क्लब का प्रधान बनाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।