क्रिकेटर सुमित नरवाल ने जिला प्रशासन को दिए 85 हाई प्रैशर फ्लो मीटर तथा तीन ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर।
May 17th, 2021 | Post by :- | 131 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। कोरोना महामारी से बचाव को लेकर संसाधन जुटाने में सरकार दिन रात जुटी हुई है वहीं सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के साथ-साथ देशभर के सेलिब्रिटी आगे आ रही हैं। इसी कड़ी में करनाल के रहने वाले क्रिकेटर सुमित नरवाल ने भी आज फिर से जिला प्रशासन की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है।

सुमित नरवाल ने सोमवार को लघु सचिवालय पहुंचकर उपायुक्त निशांत कुमार यादव को कोरोना मरीजों की मदद के लिए 85 हाई प्रैशर फ्लो मीटर तथा 10-10 लीटर के 3 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर दिए हैं। इससे पहले भी 4 ऑक्सीजन कन्सनटे्रटर दे चुके हैं।

इस मौके पर उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने क्रिकेट सुमित नरवाल द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के संबंध में संसाधन जुटाने पर हरियाणा सरकार व जिला प्रशासन की ओर से धन्यवाद किया और कहा कि संकट की इस घड़ी में आमजन की मदद के लिए सेलिब्रिटियों का आगे आना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि करनाल दानवीरों की पुण्य भूमि है, यहां के लोग सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में सहयोग के अलावा प्राकृतिक आपदा से निपटने में तथा जरूरतमंद लोगों की मदद करने में हमेशा तत्पर रहते हैं। यहां के लोग अन्य जिला के लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं।

इस मौके पर सुमित नरवाल ने कहा कि कोरोना महामारी में आमजन का जीवन प्रभावित हो रहा है, यह बेहद मुश्किल भरा दौर है, जिसमें हर साधन सम्पन्न व्यक्ति को देश की मदद के लिए आगे आना चाहिए। बता दें कि सुमित नरवाल करनाल के गांव चिड़ाव के रहने वाले हैं और वर्ष 2010 से वर्ष 2015-16 तक आईपीएल खेल चुके हैं।

वे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और कोलकता नाईट राईडर्स टीम का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में बतौर ऑल राऊंडर शानदान प्रदर्शन किया है। मौजूदा समय में वे करनाल में क्रिकेट अकादमी चला रहे हैं और युवाओं को क्रिकेट का प्रशिक्षण दे रहे हैं ताकि भविष्य में जिला से और भी क्रिकेटर करनाल का नाम रोशन कर सकें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।