कांग्रेस नेता राजेश जून के चुनावी कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे हजारों हलकावासी
September 22nd, 2019 | Post by :- | 118 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
* राजेश जून बोले, भूपेंद्र हुड्डा के लिए गर्दन कटाने को भी हूं तैयार
* राजेश जून ने उद्घाटन समारोह में पहुंचे हजारों हलकावासियों में भरा चुनावी जोश
बहादुरगढ़। पिछले कई वर्षों से बहादुरगढ़ हल्के की जनता के सभी सुख -दुख का साथी रहा हूं और जहां तक संभव हुआ हलके के जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के साथ साथ समाजहित के सामूहिक कार्यों को करने के प्रति मैंने अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ निभाई है। यह बात 2014 में बहादुरगढ़ हल्के से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लडक़र लगभग 29 हजार वोट लेकर हलके मेें रिकार्ड बना चुके राजेश जून ने आरजे अस्पताल के नजदीक अपने चुनावी कार्यालय का शुभारंभ करते हुए मौजूद हजारों हल्कावासियों को संबोधित करते हुए कही। कांग्रेस नेता राजेश जून ने चुनावी कार्यालय उद्घाटन अवसर से पहले हवन यज्ञ का आयोजन किया, जिसमें राजेश जून के अलावा बहादुरगढ़ हल्के से पहुंचे हजारों लोगों ने आहुति डाली। राजेश जून ने चुनावी कार्यालय उद्घाटन अवसर पर बहादुर हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से पहुंचे हजारों लोगों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया व बुजुर्गों से आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का आशीर्वाद भी लिया। राजेश जून ने कार्यालय उद्घाटन अवसर पर पहुचें लोगों में चुनावी जोश भरते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता अब स्वयं राजेश जून बनकर आज से ही चुनाव प्रचार प्रसार की कमान संभालकर उन्हें विजयी बनाने में अपना सहयोग व आशीर्वाद दे।
राजेश जून ने चुनावी कार्यालय उद्घाटन समारोह में पहुंचे हजारों हल्कावासियों को संबोधित करते हुए कहा कि बहादुरगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ कर बहादुरगढ़ हल्के की सम्मानित जनता की सेवा करना व हल्के का चहुंमुखी विकास करवा कर सीएलपी लीडर एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बहन कुमारी शैलजा व पूर्व सांसद भाई दीपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथ मजबूत करना ही मेरा लक्ष्य है। राजेश जून ने कहा आपकी वोट की ताकत से विधायक बनकर विधानसभा में बहादुरगढ़ हलके का नेतृत्व करूंगा। राजेश जून ने कहा कि वे कांग्रेस पार्टी व भूपेंद्र सिंह हुड्डा  के प्रति समर्पित हैं भूपेंद्र हुड्डा अगर कहे तो मैं अपनी गर्दन कटाने के लिए भी तैयार हूँ।
राजेश जून ने अपने संबोधन में कहा कि बहादुरगढ़ हल्के से अब तक जो भी नूमाइंदे रहे उन्होंने बहादुरगढ़ हलके का विकास करवाने में रुचि नहीं ली जिसके चलते आज भी हलके की जनता विकास व मूलभूत सुविधाओं को तरस रही है। राजेश जून ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में बहादुरगढ़ हल्के की सम्मानित जनता ने उन्हें लगभग 29000 वोट  देकर आशीर्वाद दिया था और अब की बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आशीर्वाद से उन्हें कांग्रेस की टिकट मिलती है तो हजारों वोटों से जीत दर्ज करके हलके की आवाज को हरियाणा विधानसभा में बुलंद करने का काम करेंगे। इस अवसर पर अनेक वक्तओं ने भी राजेश जून को आगे बढऩे की बात कही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।