हरियाणा सरकार द्वारा महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा को 24 मई सुबह 5 बजे तक बढा गया।
May 16th, 2021 | Post by :- | 232 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। जिलाधीश निशांत कुमार यादव ने हरियाणा सरकार के निर्देशानुसार कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा को 24 मई सुबह 5 बजे तक बढा दिया गया है।

इस दौरान सभी लोग गाइड लाइन का पालन करें और बिना आवश्यक कार्यो के घर से बाहर न निकले। उन्होंने कहा कि गाइड लाइन की उल्लंघना पाये जाने पर चालान और नियमानुसार सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि उपमण्डलवासियों का सहयोग प्रशासन को मिल रहा है और लोगों पूर्व की भांति अपना सहयोग बनाये रखें और नियमों का पालन करें। जिससे कि प्रशासन को सख्त कदम न उठाने पड़े। कोविड-19 पर विजय प्राप्त करने के लिए सभी लोगों का सहयोग आवश्यक है।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के प्रसार को रोकने के लिए ही सरकार और प्रशासन द्वारा गाइड लाइन जारी कर सख्त कदम उठाये जा रहे ताकि कोरोना वायरस से किसी प्रकार की जनहानि न होने पाये और लोगों की स्वास्थ्य सुरक्षा हो सके।

उन्होंने कहा कि जो नियम है उनका सभी ने पालन करना है। लोगों को यह सोचना चाहिए कि अगर वे स्वस्थ रहेगें तभी तो अपना काम सुचारू रूप से सही ढंग से कर पाएगें। कोरोना संक्रमण जिस प्रकार से मानव जीवन के लिए घातक साबित हो रहा है।

उसके लिए यह आवश्यक है कि लोग अपने घरों में रहे और बिना बेहद आवश्यक कारण के घर से बाहर न निकलें। मास्क लगाये, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें। हाथों को नियमित रूप से साबुन/पानी से धोएं या सेनिटाइजर का प्रयोग करें। अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवायें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।