फ़ोन आते ही कन्स्ट्रेटर लेकर पहुँचे पार्षद युवराज, मनुष्य को प्राणवायु देकर बचाया उसका जीवन
May 16th, 2021 | Post by :- | 308 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

– हर परिस्थिति मे आप सभी का साथ देने को तैयार हूं… 24 घंटे साथ खड़ा हूं युवराज छिल्लर

एक कहावत है ,संकट के समय जो काम आए वही सच्चा मित्र है। आज के संदर्भ में हम देखें तो इसमें एक बात और जुड़ जाती है कि संकट के समय जो काम आए वह मित्र तो है ही, सिपाही भी है। क्योकि यह एक संकट काल है। और इस दौर के सच्चे सिपाही बने हुए हैं टीम दीपेंद्र सिंह हुड्डा के सक्रिय सदस्य वार्ड 18 के पार्षद युवराज छिल्लर। कोरोना महामारी की इस विकट घड़ी में लोगों को प्राणवायु देने में जुटे हुए हैं। अब तक गैस सिलेंडर से कई लोगों तक ऑक्सीजन पहुँचाकर उनकी जान बचाई है।

शहर की सेवा के लिएकीसेवा के लिए मशीन खरीदी हैं, जहां रामकिशन कौशिक महावीर पार्क निवासी जिसकी उम्र 74साल जिन्हें 2-3 दिन से बुख़ार आरहा था इसका सेचुरेशन लेवल 67 पर आया हुआ था मशीन की मदद से रामकिशन कोशिक एचएनजी फैक्ट्री में रिटायर हुए उनका ऑक्सीजन लेवल 30 मिनट में इनका 80 तक पहुंच गया। उन्होंने राहत की सांस ली। पार्षद युवराज छिल्लर ने उनके परिवार को सांत्वना दी ओर सभी जाँच की भी सलाह दी हॉस्पिटल जाकर चिकित्सा जाँच करवायें। इस मौके पर नरेश दलाल और आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।