वार्ड नंबर 8 में लगा कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 90 लोगों ने उठाया लाभ : पार्षद प्रवीण छिल्लर 
May 16th, 2021 | Post by :- | 89 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
कोरोना महामारी से बचाव जरूरी हमे जागरूक होकर अपने आपको व परिवार को रखना होगा सुरक्षित : पार्षद प्रवीण छिल्लर 
बहादुरगढ़। शहर के लाइनपार वार्ड नंबर 8 में पार्षद प्रवीण छिल्लर व स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना महामारी से बचाव को लेकर वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इसमें 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों ने वैक्सीन लगवाई। अब तक वार्ड में यह तीसरा कैम्प लग चूका है। इस कैंप का 90 लोगों ने लाभ उठाया। कोरोना की वैक्सीन लगवाने से करोना महामारी से बचाव सुनिश्चित किया जा सकता है। पार्षद प्रवीण छिल्लर ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि जब आप घर से बाहर निकले तो मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें जिससे करोना जैसी गंभीर बीमारी से बचाव किया जा सके। प्रवीण छिल्लर ने कहा कि वार्ड वासी इसी तरह जागरूकता व सावधानी का परिचय देते हुए अपने घरों में सुरक्षित रहे 2 गज की दूरी व प्रशासन की गाइडलाइन का पालन करें।
इस करोना महामारी में हमें अपनी सुरक्षा खुद करनी है और लोगों को विश्वास दिलाया कि वार्ड के प्रति हम अपनी जिम्मेदारी अच्छी तरह से समझते हैं किसी भी वार्ड वासी को परेशान होने की जरूरत नहीं है हम अपने वार्ड वासियों के साथ मजबूती से खड़े हैं। इस अवसर पर रामेश्वर, पवन गोडवाल, सतीश धनखड़, परमिंद्र राणा, ईश्वर सिंह, दयानन्द ठेकेदार, सत्यवान तोमर, कृष्ण आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।