होम आइसोलेशन सेंटर को शुरू करने की हुई तकरीबन पूरी तैयारियां
May 15th, 2021 | Post by :- | 415 Views

कालका (रोहित शर्मा) । कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कालका गवर्नमेंट कॉलेज में जिला प्रशासन द्वारा होम आइसोलेशन सेंटर बनाए जाने के आदेश जारी करने के बाद, कांग्रेस पार्टी से पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी के मार्गदर्शन में कॉलेज को होम आइसोलेशन सेंटर में तब्दील करने की तकरीबन पूरी तैयारियां कर ली गई है।

जानकारी देते हुए समाजसेवी व कांग्रेस नेता हर्ष चड्ढा और कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अजय सिंगला ने बताया कि तैयारियों व जो यहां सेवा करना चाहते है उसे लेकर उन्होंने आज एक मीटिंग की। उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले एक से दौ दिनों में यहां कोरोना पीड़ितों को सेवाएं मिलनी शुरू हो जाएंगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

वहीं हर्ष चड्ढा ने कहा कि कॉलेज में बनाए गए इस होम आइसोलेशन सेंटर का इलाके में कोविड-19 की चपेट में आने वाले सभी लोगों को अच्छा लाभ पहुंचेगा।

इस मौके पर समाजसेवी शरणजीत सिंह, सुरेंद्र चौहान, सुनील शाम, हरभजन सिंह, एक्सएमसी हरजिंदर सिंह नंदा, कबीर नंदा, इंद्रपाल सिंह, रंजीत सिंह, पिंका, हिमांशू खोसला और नवीन गुप्ता उपस्थित रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review