कालका-पिंजौर में बनने वाले आइसोलेशन सेंटर को लेकर की बैठक
May 15th, 2021 | Post by :- | 346 Views

कालका (रोहित शर्मा) । पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने संत निरंकारी भवन कालका में संयोजक तारा सिंह से मुलाकात कर कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप पर चिंता जताई व मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों को संस्थाओं व समाजसेवी लोगों तक पहुंचाने की बात पर चर्चा की। लतिका शर्मा ने बताया कि 16 मई सुबह 11 बजे से रसोई सेवा की शुरू की जा रही है जिसको लेकर वॉलिंटियर की ड़यूटि लगवा दी गई है। बैठक में कालका व आसपास के समाजसेवी लोगों सहित परिषद जे ई सुभाष, महामंत्री किशोरी शर्मा, उपाध्यक्ष संदीप गर्ग, कोषाध्यक्ष भूषण मितल, मीडिया प्रभारी भुवनेश शर्मा, युवा मोर्चा से चेतन अग्निहोत्री भी उपस्थित रहे। शर्मा ने बताया कि सरकार व प्रशासन के दिशा-निर्देशो के अनुसार कालका -पिंजौर में 12 आइसोलेशन सेंटर बनाए जा रहें है जिसमें दस पिंजौर व दो कालका में बनाए जाएगें, इस दौरान इन आइसोलेशन सैंटर में लगने वाले बेडों की व्यवस्था के बारे में योजना बनाई गई।

शर्मा ने बताया कि प्रशासन द्वारा खेड़ा सीता राम स्कूल, टीपरा, टगरा, पिंजौर सीता राम मंदिर, वासुदेवपूरा, हिमशिखा, रथपुर, रामपुरसियूडी, सूरजपुर, बसोला और लोहगढ़ में आइसोलेशन सेंटर बनाए जाएगें। वहीं संयोजक तारा सिंह ने कहा कि यही मौका है जब निष्काम भाव से मानव, मानव के काम आ सकता है। कहा कि मिशन के द्वारा भी ब्लड कैम्प लगाए जाएँगे और इस सेवा में जो भी ज़रूरत पड़ेगी उसमें मिशन अपना सहयोग देगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review