अन्तराष्ट्रीय शान्ति दिवस के अवसर पर 30 दानियों ने किया रक्तदान |
September 22nd, 2019 | Post by :- | 111 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट)   :-  अन्तराष्ट्रीय शान्ति दिवस के अवसर पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने ओल्ड जीटी रोड मार्किट के सहयोग से पीर वाली गली के बाहर ओल्ड जीटीरोड पर एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल, मोक्षधाम के प्रधान कृष्ण कुमार भुटानी और समाजसेवी रुप कुमार सिंगल ने और संचालन सहसंयोजक अल्पना मित्तल ने किया ।

शिविर का रक्तदान शिविर का शुभारम्भ मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला की धर्मपत्नी मोनिका मंगला,लाजपत राय भुटानी, पवन भुटानी,तनुज सिंगला, नेहा भुटानी, सरदार भीम सिंह, एम एल कथुरिया, श्री चन्द देशवाल, चंकी अरोरा,शिव गर्ग, विपिन शर्मा, गौरव कान्त सिंगला, अंजली सिंगला, सुनील चुटानी, रुद्र नारायण मित्तल आदि ने किया। शिविर की विशेषता यह रही कि पिता कृष्ण कुमार भुटानी के 77 वे जन्मदिवस पर पुत्र पवन भुटानी और पुत्रवधु नेहा भुटानी ने और संयोजक रुप कुमार व उनके पुत्र तनुज सिंगला ने रक्तदान कर एक मिशाल पेश की।

आर्यवीर लायन विकास मित्तल  ने सभी रक्तदाताओं का धन्यवाद किया और कहा कि रक्तदान करने से लोग कुछ हिचकते हैं जो कि गलत है। रक्त दान करना एक उत्तम कार्य है। हर स्वस्थ व्यक्ति को प्रत्येक तीन महिने में रक्तदान करना चाहिए। उन्होंने बताया कि शिविर में 30 रक्तदाताओ ने रक्तदान कर विश्व शान्ति का संदेश दिया । जिनमें 15 युवाओं ने पहली बार रक्तदान किया।  इस अवसर पर गोविंद सिंह, जगबीर सिंह, वेद प्रकाश गर्ग, विष्णु शर्मा, राजीव गुप्ता, साई फ्लेक्स के राजीव डागर, कुमार गौरव सिंह, देवेन्द्र, बलराम, अभिषेक, राजेन्द्र,पोप सिंह आदि ने अपना सहयोग दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।