पंचकूला पुलिस नें 5 लाख रुपये की भैंसे चोरी करनें वालें आरोपी को काबू करके चोरी की गई भैसों को बरामद भेजा जेल
May 15th, 2021 | Post by :- | 190 Views
पुलिस उपायुक्त पंचकूला श्री मोहित हांडा (IPS) के दिशा निर्देशानुसार जिला पंचकूला में अपराधो की रोकथाम हेतु कडी कार्यवाई करते हुए दिनाक 9 म्ई को गाँव रजीपुर से चोरी हुई 8 भैसें के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान सोनू पुत्र ओमी वासी झुंग्गी कोटाहा जिला मान्सा पंजाब के रुप में हुई ।
जानकारी के अनुसार दिनाक 12.5.2021 को शिकायतकर्ता हंसराज पुत्र जाति राम वासी रज्जीपुर पिन्जौर नें शिकायत दर्ज करवाई थी कि दिनांक 09 मई को सुबह अपनी भैंसो को चरानें के लिए नदी में ले गया तो तभी कुछ देर बाद उसके उसकी भैसें वहा पर नही मिली । शिकायतकर्ता नें अपनी भैंसो की आसपास तलाश की गई परन्तु नही मिली तभी सुचना प्राप्त की गई की चोरी की भैंसो को कोई व्यकित कुछ भैसो को बेच दिया गया है व कुछ भैसों को ले गया । जिस बारे पुलिस थाना पिन्जौर शिकायत प्राप्त होनें पर भैसें चोरी करनें वालें आरोपी के खिलाफ धारा 379 भा0द0स0 के तहत थाना पिन्जौर में मामला दर्ज किया गया । जिस मामले की आगमी जाँच तफतीश करते हुए कल दिनाक 13 मई को भैसें चोरी करनें वाले आरोपी उपरोक्त को गिरफ्तार कर लिया गया । आरोपी को गिरफ्तार करके पेश अदालत एक दिन का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया गया । तथा आरोपी से चोरी की गई 6 भैसों को चोरी कर लिया गया । चोरी की गई भैसों की कीमत तकरीबन 5 लाख रुपये है । जो आज आरोपियो को पेश अदालत न्यायिक हिरासत भेजा गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।