लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते अलग-2 स्थानों से 07 आरोपी काबू
May 14th, 2021 | Post by :- | 132 Views

झज्जर/ बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

दो आरोपियों से अलग-2 मारका की 95 बोतल अवैध शराब बरामद

कोविड के नियमो का उल्लंघन करके बिना मास्क लगाए पाए जाने पर 259 व्यक्तियों के चालान

महामारी संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जिला में महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के नियमों की पालना को सुनिश्चित करने के लिए झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमें जिला में मुस्तैदी से तैनात हैं। मुस्तैदी से अपने निर्धारित एरिया में तैनात की विभिन्न टीमों द्वारा नजर रखते हुए कोविड नियमों व लॉकडाउन के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अलग-अलग स्थानों से 07 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक झज्जर श्री राजेश दुग्गल आईपीएस के दिशा निर्देश अनुसार जिला के विभिन्न स्थानों पर तैनात झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। मुस्तैदी से तैनात झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा बिना मास्क लगाए बेवजह घर से बाहर निकलने व लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर विभिन्न मामलों में 07 आरोपियों को काबू किया गया। कोविड नियमों का उल्लंघन करके बिना मास्क लगाये सड़कों पर घूमते 259 व्यक्तियों के चालान भी किए गए। नियमों का उल्लंघन करने पर पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए सम्बंधित एरिया के थाना में अलग-2 मामले अंकित किए गए।
लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर गत दिवस मुस्तैदी से तैनात महिला थाना झज्जर की एक टीम ने एक आरोपी जगमोहन निवासी गांव झज्जर को नियमों का उल्लंघन करते सिटी झज्जर के एरिया से काबू किया गया। महिला थाना बहादुरगढ़ की एक टीम ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए एक आरोपी सनम निवासी गांव खैरपुर को परनाला रोड़ बहादुरगढ़ के एरिया से काबू किया गया। थाना आसौदा की एक टीम ने एक आरोपी दलबीर निवासी रोहद को नियमों का उल्लंघन करते उसके गांव के एरिया से काबू किया गया। थाना सेक्टर 6 बहादुरगढ़ की एक पुलिस टीम ने थाना एरिया से एक आरोपी को नियमों का उल्लंघन करते काबू किया गया। पुलिस की टीम द्वारा एक आरोपी सुनील निवासी गांव टिकरी कला को गांव सांखोल के एरिया से काबू किया गया। थाना सदर बहादुरगढ की एक टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी स्वराज निवासी गांव मुकन्दपुर को नियमों का उल्लंघन करते उसके गांव के एरिया से काबू किया गया। थाना बेरी के अंतर्गत पुलिस चौकी छूछकवास की एक टीम ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करके अवैध रूप से शराब बेचते एक आरोपी को चौकी एरिया से काबू किया गया। पकड़े गए आरोपी अनिल कुमार निवासी ओल्ड हाउसिंग कॉलोनी रोहतक को मातनहेल रोड छूछकवास के एरिया से काबू किया गया। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से मौका पर अलग-अलग मारका की 23 बोतल ( 04 बोतल अंग्रेजी व 19 बोतल देशी ) अवैध शराब बरामद की गई। इसी प्रकार से थाना बादली की एक टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करके अवैध रूप से शराब बेचते एक आरोपी को गांव लाडपुर के एरिया से काबू किया गया। पकड़े गए आरोपी राकेश निवासी गांव खरेटीखेड़ा जिला फतेहाबाद के कब्जे से मौका पर 06 पेटी (03 पेटी अंग्रेजी व 3 पेटी देशी) अवैध शराब बरामद की गई। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते अलग-अलग स्थानों से पकड़े गए उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करते हुए संबंधित एरिया के थाना में अलग-अलग मामले दर्ज किए गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।