राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने जाखोड़ा गांव में निकाली प्रभात हवन फेरी
May 14th, 2021 | Post by :- | 253 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

जिला प्रचारक जयवीर ने वैक्सीनेशन कराया और लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक किया

विकराल महामारी को देखते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों ने शुक्रवार सुबह जाखोदा गांव में हवन किया। जिसमें प्रशासन द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करते हुए वेद मंत्रों द्वारा क्षेत्र के माहौल को सकारात्मक बनाने का प्रयास किया गया। उसके बाद नौजवानों ने पूरे गांव में महामारी से बचाव व संक्रमण को कम करने के लिए हवन फेरी निकाली। इसमें स्वयंसेवक धर्मवीर व वीरेंद्र के साथ कई गांव वासी भी मौजूद रहे।

जिला प्रचारक जयवीर ने वैक्सीनेशन कराया और युवाओं को संदेश देने का प्रयास किया, जिला प्रचारक ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए हमें वैक्सीनेशन जरूर कराना चाहिए और जागरूक नागरिक बनने का परिचय देना चाहिए। देश को विकासशील बनाए रखने व विकसित करने के लिए युवाओं की बहुत बड़ी भूमिका होती है। कोरोना से बचने का सिर्फ एक ही उपाय है जागरूकता, युवा खुद भी जागरूक बने और समाज को भी जागरूक करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।