भाजपा ने प्रदेश को कई साल पीछे धकेला :- वरुण चौधरी
September 22nd, 2019 | Post by :- | 56 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

भाजपा के शासन में प्रदेश कई साल पीछे चला गया है। भाजपा धोखा, विश्वासघात और जुमले तीनों रास्तों पर चलती है। मुख्यमंत्री अहंकार में चूर हैं कभी किसी की गर्दन काटने की धमकी देते है तो कभी अपने हको की आवाज उठाने वालों को जेल में डालने की धमकी देते हैं। अब इस जुमला व झूठ की राजनीति करने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को उसकी असलियत बताएगी और उसे सत्ता से बाहर फेंकेगी। ये बात कांग्रेस युवा नेता वरुण चौधरी ने बराड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मिटिंग संबोधित करते हुए कही।

चौधरी ने कहा कि भाजपा ने पांच साल में तो कोई नया प्रोजेक्ट या नया निवेष या फिर नया रोजगार नहीं दिया, इस पार्टी के राज में हर वर्ग के लोग परेशान हैं। चौधरी ने कहा कि भाजपा राज में किसान, नौजवान, राज्य कर्मचारी सभी वर्गों के लोग परेशान हैं। किसानों को अपनी फसल का उचित मूल्य नही मिल रहा है नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है। भाजपा युवा पीढ़ी के सपनों को कुचलने पर तुली हुई है.और अब नया मोटर व्हीकल एक्ट से हजारो रुपये के चालान काटकर भाजपा ने अपना जनविरोधी चेहरा भी उजागर किया है ।चौधरी ने कहा कि आज भाजपा राज में मुलाना हल्का भी विकास में पिछड़ चुका है हल्के में कोई नया स्कूल या कोई नया अस्पताल कोई नई अनाज मंडी कोई स्टेडियम तो बनाना दूर जो पहले स्कूल और अस्पताल है।
उन्हीं में शिक्षकों की ओर डॉक्टरों की कमी है हल्के की सड़कों का बुरा हाल है जिसके कारण आज हल्के की जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने इन पांच सालों में हल्के का विकास नही विनाश किया है आज प्रदेश को तीन-तीन बार जलाया जा चुका है।
चौधरी ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के जुठ को जान चुकी हैं और पूरा प्रदेश कांग्रेसमय होने लगा है ओर आने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता में कांग्रेस की वापसी होगी और एक बार फिर से प्रदेश विकास के रास्ते पर चल पड़ेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।