विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ ने किया मस्क वितरण
May 13th, 2021 | Post by :- | 62 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद समाज के कार्य करने के लिए हमेशा अग्रणी रहता है, उसी संदर्भ में आज विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ ने करोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करने के लक्ष्य से लोगों में मस्क का वितरण किया और लोगो को करोना महामारी से बचने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ के सह मंत्री देवेंद्र सिद्धू ने लोगों से आग्रह किया कि हमेशा मास्क पहन कर रखें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें और साथ में 2 गज की दूरी हमेशा बनाए रखें।
विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ प्रचार प्रसार प्रमुख अंकुश गुप्ता ने लोगों  से अपील की कि भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहें राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान में जल्द अपना नामांकन करवाकर अपना टीकाकरण करवाए , जिससे आप खुद और आपका परिवार भी सुरिक्षत रहेगा।
इस अभियान में विशेष रुप से सम्मिलित प्रिंट मीडिया प्रमुख अनुज कुमार सहगल ने अवगत कराया कि जब से यह कारोना वैश्विक महामारी भारतवर्ष में आई है तब से संगठन निरंतर लोगों की सेवा करता आ रहा है और  भविष्य में भी करता रहेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।