नाराहन महिलामण्डल ने गाँव को किया सेनेटाइज:-मीना देवी ठाकुर
May 13th, 2021 | Post by :- | 518 Views

करसोग :-(दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो ) मंडी जिला के उपमंडल करसोग के ग्रामपंचायत तेबन के नाराहन गांव में महिलामण्डल नाराहन की महिलाओं ने मीना देवी ठाकुर की अध्यक्षता में वैश्विक महामारी के चलते रास्ते की सफाई के साथ भांग के पौधों को नष्ट कर गांव में सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया ।
वैसे तो महिला मंडल नाराहन बीते कई सालों से साफ सफाई व अन्य महिलाओं को हर प्रकार से जागरूक कर नाराहन में जागरूकता का कार्य करती रही है उसी के चलते इस बार भी इस मुहिम में कहीं पीछे नहीं रही ।
इसके बाद बैठक का आयोजन भी किया गया जिसमें महिलामण्डल की उपप्रधान सुमित्रा देवी व सचिव अनु देवी व कोषा अध्यक्ष निशा देवी भी उपस्थित रही व लोगो से घरों से बाहर बिना जरूरी कार्य के न जाने की भी अपील की ।
पिछले वर्ष महिलामण्डल नाराहन वैश्विक महामारी के चलते मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 4100/-का योगदान मीना देवी ठाकुर की अध्यक्षता में सभी महिलाओं के सहयोग से बैंक के द्वारा भेजा गया ।
इस साफसफाई व सेनेटाइजर के कार्य मे इन महिलाओं ने भाग लिया जो इस प्रकार से है प्रमिला देवी सलाहकार ,अमरदासी, सीता देवी ,मिसी देवी ,फुला देवी ,सुनीला देवी ,सरोजनी ,रिपना देवी ,शौजी देवी ,कमला ,मीरा देवी ,राधा ,नैना ,बिटू ,देवकन्या ,शारदा ,शीला, चम्पा देवी ,मुनी देवी ,कांता, फुलमा ,पुष्पा देवी ,सरोजना ,शीला देवी ,उषा देवी ,किरणा देवी ,सुमा बत्ती, संजीता ,श्यामा देवी ,कागदु देवी ,
लीला देवी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।