जमीन व रास्ते पर दबंग कर रहे अवैध निर्माण पीड़ित ने उप जिलाधिकारी सोरांव से न्याय की लगाई गुहार
May 13th, 2021 | Post by :- | 234 Views

प्रयागराज , सोरांव थाना छेत्र के भदरी गांव में दबंगों द्वारा हो रही अवैध कब्जा व निर्माण पीड़ित ने दबंगों द्वारा हो रहे कब्जे को रुकवाने की एडीएम सोरांव व कोतवाल सोरांव से शिकायत करके गुहार लगाई है।
बता दे कि सोरांव थाना अंतर्गत भदरी गांव के राम कैलाश प्रजापति वर्ष 2005 में अपना व अपने परिवार के रहने के लिए भदरी गांव में ही गाटा संख्या 562 में 1570 स्कैंड फिट का एक प्लाट खेला गया था और उक्त प्लाट में बाउंड्री वाल का निर्माण किया था, लेकिन कुछ दबंग किस्म के लोग राम कैलाश के उक्त प्लाट को पकड़ने करने की नीयत से प्लाट पर जाने वाले रास्ते मे निर्माण कर रहे है जिस पर राम कैलाश के मना करने पर उक्त दबंग लोग मार पीट पर आमादा हो गए – गुरुवार को राम कैलाश प्रजापति ने कहा उक्त दबंगों के खिलाफ उप जिलाधिकारी सोरांव व थाना सोरांव को शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगायी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।