ए सी की कापर पाइप चोरी करने वाला लोगो ने काबू कर किया पुलिस हवाले न
May 11th, 2021 | Post by :- | 281 Views

ए सी की कॉपर की पाइप ,बिजली की तारें व अन्य समान चोरों करने वाले चोर को लोगों काबू कर किया पुलिस के हवाले ,करीब 2 सप्ताह पहले जंडियाला गुरु ब्लाक समिति की 9 दुकानों की ए सी के कॉपर पाइप की हुई थी चोरी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
चोरी की घटनाएं लगातार जंडियाला गुरु में बढ़ रही हैं ,इन घटनाओं के पीछे वजह है नशे की पूर्ति ।जिसकी ताज़ा मिसाल आज पकड़े गए चोर से हुई ।उसे लोगों ने तब पकड़ा जब वह चोरी की हुई तारों को जलाकर उनसे तांबा की तार को निकाल रहा था। जंडियाला सराय रोड पर स्तिथ दुकानदार विर्क सीमेंट स्टोर ,खेहरा स्टील ,अम्बेसडर कैफ़े ,इंडस टावर ,शिवम ट्रेडिंग के बताया कि उनको दुकानों से काफी दिनों से ए सी की कॉपर पाइप ,बिजली की तारें चोरी होने का मामला चला आ रहा था। जिसको आज लोगों ने पकड़ लिया ,इसकी पहचान भूपिंदरपाल सिंह निवासी गांव टांगरा के रूप में हुई ।उसने बताया कि वह चोरी की घटना को इसलिए अंजाम देता था कि वह नशे की पूर्ति कर सके ।वह मोहल्ला शेखपुरा के गग्गी नामक युवक से नशा खरीदता था। बता दे कि सूत्रों के मुताबिक हेरोइन 1 ग्राम 1200 से 1500 रुपये तक बिकता है। मोहल्ला शेखपुरा पहले ही नशे का गढ़ माना जाता है ।यहाँ के कई नामी नशा तस्कर पुलिस और एस टी एफ ने पकड़े हैं । अगर पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले तो नशा तस्करी और चोरी का समान खरीदने वालों का भंडाफोड़ हो सकता है।υ

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।