भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग पंजाब की टीम का हुआ गठन
May 11th, 2021 | Post by :- | 122 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग पंजाब की टीम का गठन कर दिया गया है. हाल ही में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सरदार भूपिंदर सिंह ने भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय संरक्षक माननीय इन्द्रेश के आशीर्वाद से राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल , राष्ट्रीय महामंत्री  पंकज गोयल, राष्ट्रीय मंत्री एवं उत्तरी क्षेत्र के प्रभारी  विजय शर्मा, भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी अरुण यादव एवं पंजाब प्रान्त के अध्यक्ष गुरसेवक सेखों एवं महामंत्री गुरमीत सिंह सेखों से विचार-विमर्श करके तुरंत प्रभाव से पदाधिकारियों की नियुक्ति कर दी है.

भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग पंजाब के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को तुरंत पदभार ग्रहण करके मंच की गतिविधियों में तेजी लाने के निर्देश जारी किये गये हैँ. नव नियुक्त पदाधिकारि  मुक्तसर साहिब के निवासी जसकरण सिंह को वरिष्ठ उपाध्यक्ष,पटियाला से विशाल शर्मा को उपाध्यक्ष, मोहाली जिले के रोहित रहेजा को  उपाध्यक्ष, होशियारपुर से ऋषभ गुप्ता को उपाध्यक्ष, सनौर से दमन कपूर को उपाध्यक्ष के साथ -साथ सोशल मीडिया की भी जिम्मेवारी सौंपी गयी है. कोटला राजपुरा के जसबीर सिंह जस्सी एवं मालेरकोटला के आदिश धीमान को  महामंत्री, लुधियाना के अमित सचदेवा, गुरदासपुर के गुरलगन सिंह चीमा, लुधियाना के जय कृष्ण चावला, जीरकपुर से एडवोकेट चारु ढींगरा एवं रोपड़ से कुमारी  पूनम को सचिव नियुक्त किया गया है. जीरकपुर जिला मोहाली के किशोर वर्मा एवं जीरकपुर की ही श्रीमती रमणीक शर्मा को मीडिया सचिव बनाया गया है. नरेंदर वर्मा नये कोषाध्यक्ष होंगे. इसके अलावा पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के अधिवक्ता विमल गुप्ता को एडवोकेट सैल का संयोजक, अधिवक्ता  अर्जुन ढींगरा एवं अधिवक्ता संयम खेत्रपाल को एडवोकेट सैल के सह संयोजक की जिम्मेदारी दी गयी है. रिंकू सलेमपुरिया को अध्यक्ष ज़िला पटियाला एवं अमरजीत सिंह गोल्डी को अध्यक्ष ज़िला होशियारपुर नियुक्त किया गया है. इस अवसर पर भारत तिब्बत सहयोग मंच पंजाब युवा विभाग के अध्यक्ष भूपेंदर ने  कहा कि मैं हृदय की गहराइयों से धन्यवाद करता हूं कि भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल ने उन्हें अपनी टीम चुनने एवं पंजाब प्रदेश में लगन से काम करने हेतु स्वतंत्र अधिकार दिये हैँ. उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी नवनियुक्त टीम भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय सरंक्षक माननीय इन्द्रेश के दिखाये हुये मार्ग पर चलकर पंजाब प्रान्त के युवा वर्ग में एक नया जोश भरने का काम करेगी, ताकि धूर्त चीन जब कभी तिब्बत की तरफ आँख  उठायेगा,  तो पंजाबी युवा वर्ग मुंहतोड़ जवाब देगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।