विश्वास फाउंडेशन ने तैयार की जरुरी दवाओं की 5000 किट्स सिविल हास्पिटल को दीं 1000 किट्स कोरोना संक्रमण से बचने के लिए
May 11th, 2021 | Post by :- | 100 Views

पंचकूला 11 मई 2021(विजय) । विश्वास फाउंडेशन ने पिछले साल शुरू कोरोना महामारी में सेवा कार्यों की कड़ी के चलते अब कोरोना की दूसरी लहर में भी डिमांड अनुसार सरकारी अस्पतालों को मदद दी जा रही है। गुरुदेव श्री स्वामी विश्वास जी के आशीर्वाद से आज मंगलवार 11 मई को यहां सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर की मार्फत सेक्टर 6 के सिविल अस्पताल पंचकूला में एसएमओ डॉ रीटा कालरा को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जरुरी दवाओं की 1000 किट्स डोनेट कीं। ये किट्स विश्वास फाउंडेशन ने हेल्थ डिपार्टमेंट द्वारा बताई गई दवाईयों की लिस्ट के अनुसार ही तैयार की हैं।

विश्वास फाउंडेशन की जनरल सेकेट्ररी साध्वी नीलिमा विश्वास ने बताया कि हरेक किट में बुखार की दवा, एंटीबायोटिक, मल्टीविटामिन, एन्टीएलर्जिक, जिंक, विटामिन सी समेत कई दवाएं हैं। ऐसी 4000 किट्स और तैयार करवाई जा रही हैं जो घरों में आइसोलेशन के तहत रह रहे संभावित कोरोना पेशेंट्स को जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त इंसीडेंट कमांडर डॉक्टर विशाल सैनी के द्वारा समय समय पर उपलब्ध कराई जाने वाली लिस्ट के आधार पर डिस्ट्रीब्यूट करवाई जाएँगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।