महुलानी के नव निर्वाचित प्रधान प्रतिनिधि महेश शर्मा ने ग्राम सभा में कराया सेनेटाइज
May 11th, 2021 | Post by :- | 312 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बृजमनगंज विकास खंड के महुलानी ग्राम पंचायत की नव निर्वाचित ग्राम प्रधान बबिता शर्मा के नेतृत्व में व प्रधान प्रतिनिधि महेश शर्मा के देख रेख में ग्रामीणों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए पूरे ग्राम पंचायत को सेनेटाइज करवाया।

महुलानी ग्राम पंचायत के समस्त 17 टोले के प्रत्येक गलियों व घरों को सेनेटाइज कराया गया नव निर्वाचित ग्राम प्रधान के ग्रामीणों के हित मे किए गए कार्य की लोगों ने सराहना किया। सेनेटाइज का कार्य रविवार से शुरू हुआ जो मंगलवार को पूरे ग्राम पंचायत में सेनिटाइज का कार्य पूर्ण कर लिया गया।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि महेश शर्मा ने कहा ग्रामवासियों के हित में कार्य करना हमारी प्राथमिकता है। ग्रामवासियों के स्वास्थ्य सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं का क्रियान्वयन कराने के लिए हम प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर रामफेर प्रजापति, राहुल यादव, विनोद यादव, सन्तराम शर्मा , कयूम खान, सुरेश विश्वकर्मा, राम नवल सहित अन्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।