पानी की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन मात्र ढक़ोसला – चितरंजन चंचल
May 10th, 2021 | Post by :- | 214 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) आम आदमी पार्टी के नेता चितरंजन चंचल ने कहा कि कांग्रेस द्वारा पानी के बिलों की राशि बढ़ाने के खिलाफ किया जा रहा प्रदर्शन मात्र ढकोसला है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों एक ही थैली के चट्टे बट्टे है और दोनों दलों को लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है, यही कारण है कि शहर में समस्याओं की भरमार है और कांग्रेस पानी के बिलों के रेट बढ़ाए जाने पर प्रदर्शन का नाटक कर अपनी खिसकती राजनीतिक जमीन को तलाशने में लगी है।  उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को जनता का इतना फिक्र था तो निगम हाऊस में इनके पार्षद इस प्रस्ताव का डटकर विरोध करते और प्रस्ताव पास ही न होने देते फिर ऐसे प्रदर्शरन की जरूरत न पड़ती।
आम आदमी पार्टी के नेता चितरंजन चंचल ने कहा कि शहर में कई समस्याऐं तभी से हैं जब कांग्रेसी सत्ता सुख भोगने एवं कथित घोटालों मे व्यस्त थे। उस समय कांग्रेस ने कुछ नही किया। अब कांग्रेस अपनी खिसकती जमीन तलाशने एवं अपनी साख बचाने के चक्कर मे धरना प्रदर्शन कर लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि शहर के लोगों को समझ आ गया है कि चाहे कांग्रेस हो या भाजपा दोनों एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं, दोनों ही पार्टियां लोगों का भला नही कर सकती।
चंचल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी  है जोकि निगम मे आने के बाद लोगों की समस्याओं का हल कर सकती है। उन्होंने कहा कि आने वाले नगर निगम चुनाव में लोग आम आदमी पार्टी को जितायेगेे तांकि चंडीगढ़ में भी दिल्ली की तरह सस्ती बिजली, पानी, स्कूल, एवं चिकित्सा सुविधाओं का लाभ ले सकें। उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे जिस तरह से आम जनता पर आर्थिक वोझ डाला जा रहा है आम आदमी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है और पानी के बिलों के रेट को वापिस लेने के लिए प्रशासन से मांग करती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।