सास बनीं बहू के मृत्यु का कारण
September 22nd, 2019 | Post by :- | 89 Views

श्रावस्ती,(नितिश कुमार तिवारी)

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत ।

मल्हीपुर श्रावस्ती थाना क्षेत्र मल्हीपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत जमुनहा भवनियापुर का मजरा फतेहपुर की निवासिनी पूनम देवी पत्नी जगराम गुप्ता आयु 25 वर्ष जिसकी दो नाबालिग बच्चे छोटे हैं पूनम की शादी लगभग 6 वर्ष पूर्व हुई थी । जिसका मायका फतेपुर बनगई का मजरा बॉस गढ़ी में है

जो पारिवारिक कलह के चलते पूनम ने कोई विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । पूनम की माँ ने बताया कि आए दिन सास से झगड़ा होता रहता था । और आज सुबह लगभग 8:00 बजे फोन पर बात हुई है, इसके बाद कोई विशैल पदार्थ को खा लिया । जिसकी सूचना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर लाने पर मिला मौके पर पहुंचकर देखा पूनम कि मृत्यु हो चुकी थी ।

इस सम्बन्ध में चिकित्सा अधिकारी द्वारा थाना मल्हीपुर पुलिस को सूचना दी गई । जिस पर मल्हीपुर कि पुलिस उपनिरीक्षक राजकुमार पांडेय पहुंचकर पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए । भेज दिया है ,

इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी निरीक्षक मल्हीपुर देवेंद्र कुमार पांडेय से जानकारी लेने पर बताया । कि पोस्टमास्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी ।
लड़की के पिता दुर्गा प्रसाद पुत्र राम खेलावन ने बताया कि तहरीर थाना मल्हीपुर पुलिस को दिया है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।