नए स्ट्रेन में मास्क ही प्रोटेक्शन – प्रवीण हुड्डा
May 9th, 2021 | Post by :- | 320 Views

कालका (रोहित शर्मा) । कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वरिष्ठ नेता आम आदमी पार्टी व समाज सेवी प्रवीन हुड्डा ने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 के नए स्ट्रेन में मास्क ही प्रोटेक्शन है। उन्होंने जिले के लोगों से मास्क पहनने ही अपील की।

कहा कि मास्क न केवल खुद बल्कि दूसरों को भी संक्रमित होने से बचा सकता है। एक बार पुनः कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है जो कि जानलेवा साबित हो रहा है। इसलिए बेहतर है कि मास्क पहनें ताकि हस्पताल में आक्सीजन वाला मास्क पहनने की नौबत न आये। उन्होंने कहा कि काफी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे है और इससे बचाव के लिए जागरूकता ही सर्वोत्तम कदम है।

व्यापारी ग्राहक को मास्क पहनने को करें प्रेरित

प्रवीण हुड्डा ने दुकानदारों से भी अपील की कि मास्क पहनकर ही व्यापार करें। जो ग्राहक आपके दुकानों में आते हैं उन्हें मास्क पहनने को कहें। अगर कोई ग्राहक बगैर मास्क पहने आता है तो उसे सामान ना दें। सभी लोग कोरोना के खिलाफ जंग में प्रशासन का सहयोग करेंगे तब ही सफलता मिल पाएगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।