महिला थाना पंचकूला की टीम नें मनाया मर्दस डे दिया सन्देश
May 9th, 2021 | Post by :- | 39 Views

पुलिस उपायुक्त पंचकूला के निर्देशानुसार महिला थाना पंचकूला में पुलिस में सभी वर्ग महिला पुलिस कर्मचारियो को सुप्राडिन मल्टीविटामिन,विटामिन सी, जिंक, टेबलेट तथा टेट्रा पैकेट ओ.आर.एस को नन्हे कदम एन.जी.ओ की तरफ से महिलाओ को मर्दस डे पर वितरित करनें के लिए को-फाउंडर श्री मति रेणु गोयल के द्वारा डी.सी.पी. पंचकूला को प्रदान किए गये थे जो पुलिस उपायुक्त पंचकूला के निर्देशानुसार सभी (सुप्राडिन मल्टीविटामिन,विटामिन सी, जिंक, टेबलेट तथा टेट्रा पैकेट) पुलिस में तैनात सभी वर्ग की महिलाओ को दी गई ।

इस दौरान वैलफेयर इन्सपैक्टर नेहा चौहान के द्रारा भेंट की गई तथा इस दौरान महिला थाना पंचकूला की सभी पुलिस कर्मी व ग्रीफ कांउसलर रेणु माथुर मौजूद रही ।

वैलफैयर इन्सपैक्टर नेहा चौहान नें कहा भगवान का दुसरा रुप माँ है, माँ दुनिया में एक मात्र व्यकित है जो अपनें बच्चो से बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना असीम प्रेम करती है माँ का कर्ज जन्मजन्मांतर तक कभी वापिस नही किया जा सकता है लेकिन आज इस उबल्क्ष पर माँ को बधाई दे कर उसकी लम्बी उम्र की कामना कर सकतें है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।